Sunday 12 November 2017

Profiforex व्यापारी joes


4 चीजें ट्रेडर्स जोस में नहीं खरीदें यह आलेख व्यापारी जेओ पर शॉपिंग के एक पैकेज का हिस्सा है। ट्रेडर्स जोस में खरीदने के लिए 6 चीजों पर अन्य लेख पढ़ें। सस्ती कीमतों और मैत्रीपूर्ण कर्मचारियों के अलावा, ट्रेडर जॉयर्सक्वोस की ताकत में से एक इसकी सावधानीपूर्वक तैयार की गई अलमारियों है नहीं, यह एक सुपरमार्केट का लगभग चयन नहीं करता है, लेकिन यह स्टॉक स्टॉक करता है इसलिए आपको ऐसा लगता है कि आपको लगता है जैसे आप एक खाद्य बुटीक एमडीश में एक बुटीक जहां सब कुछ बिक्री पर है। यह आइटम व्यापारी जोर्सकोस के खरीदार द्वारा एकत्रित किए जाते हैं, जो अच्छी कीमत की तलाश में दुनिया की यात्रा करते हैं, अक्सर जैविक, उपहार और जब यह पैक किए गए सामान की बात आती है, तो गुणवत्ता में उल्लेखनीय रूप से सुसंगत है। लेकिन अच्छी तरह से रखी अलमारियों पर सब कुछ घर ले जाने के लायक नहीं है। नीचे आपके ट्रेडर जोर्सक्वोस खरीदारी सूची को पार करने के लिए चार आइटम हैं। 1. उत्पादक व्यापारी जोरसक्वोस को उत्पादन पर प्लास्टिक की चादर के अति-उपयोग के लिए पर्यावरणविदों से बहुत सारी हिट लेता है, लेकिन ताजगी का कारक एक समस्या भी है। ldquoSell byrdquo तिथियाँ, कुछ उदास लेकिन बुद्धिमान दुकानदारों का पालन, अत्यधिक आशावादी हो सकता है। एक वेस्ट लॉस ऐन्जेलिस स्टोर में एक हालिया दोपहर में, सेब नरम होते थे, एक अकेला बैंगन बिन में बैठे थे, और मिर्च की एक जोड़ी प्लास्टिक और एक सीपी मामले में इतनी अधिक लपेटी गई थी कि वे मुश्किल से दिखाई दे रहे थे। इसके श्रेय के लिए, व्यापारी जोरसकोस अपने जैविक उत्पादन को ताजा रखने के लिए, तेजी से खराब होने के कारण संभवतः लेखांकन करने के लिए रिन्स और स्प्रे का प्रयोग करता है। क्या करना है किसी भी उत्पाद का उपयोग करें जो आप उसी दिन mdash खरीदते हैं या बस कहीं और जाते हैं। आश्चर्यजनक अपवाद: केले, जो आम तौर पर शानदार और सुपर सस्ता हैं, 1 9 सेंट से 2. प्रेमदेव व्रैप्स और सैंडविच्स एक स्टोर के लिए, जो आपके डिक्टो वाइब को पूरा करने की कोशिश करता है, प्रीडेड लपेटता है और सैंडविच ऐसा स्वस्थ विकल्प नहीं होता है और न ही बहुत स्वादिष्ट है। लॉस एंजिल्स के एक व्यापारी जोरसक्वीस में एक हालिया टर्की बीएलटी रैप ज्यादातर एलडीक्यूएल, आरडीआरओ था जिसमें स्ट्रैली प्रसंस्कृत टर्की का एक टुकड़ा था, जिसके किनारे एक रबर बैंड की तरह आपके दांतों में घूमते थे। और एक व्यापारी जॉयर्सक्वोस टर्की ने सैंडविच में लगभग एक बिग मैकक्रक्वोस के कैलोरी के मूल्य के साथ-साथ 1,900 मिलीग्राम नमक, लगभग एक सैंडविच में USDA दैनिक सोडियम सेवन की सीमा को मिलते हुए स्टोरर्सक्वोस के दोपहर के भोजन के मांस को छड़ी करने और सैंडविच को स्वयं बनाने के लिए बेहतर। MoneyWatch पर अधिक: ट्रेडर्स जोर्सक्वोस 16-टुकड़े ldquoSushi Sensationsrdquo पैकेज के पीछे सामग्री की सूची पर एक नज़र डालें और अपनी भूख के लिए फीका इंतजार: ldquoimitation केकड़े, मछली, कॉड और सफेदफिश, आलू स्टार्च आदि से मछली प्रोटीन। rdquo सच है, यह सब तुम्हारा 5.9 9 के लिए हो सकता है, लेकिन आप इसे क्यों चाहते हैं कि घिनौने चावल, एलडीक्वोकैब, आरडीओ और रहस्य भरने के बारे में ऑनलाइन शिकायतें दर्शाती हैं कि यहां तक ​​कि जो लोग ट्रेडर्स जोर्सक्वोस से प्यार करते हैं, उनके सुशी से साफ होते हैं 4. दो-बक चक ट्रेडर्स जोस स्वाद टेस्ट, खरीदार बता सकते हैं कि व्यापारी जोस के उत्पाद और अधिक महंगा नाम ब्रांड जिल श्लेसिंगर के बीच अंतर जानने का फैसला किया गया है। ट्रेडर्स जोर्सक्वाज़ चार्ल्स शॉ वाइन को उनके 1.99 और 2.99 मूल्य टैग के लिए लिंडू टू बक चकद्रको के नाम से जाना जाता है। हालांकि कुछ लोगों को इन सौदा वाइन के साथ पूरी तरह से सामग्री लगती है, लेकिन अधिकांश शराब प्रेमियों ने बियर पीने की बजाय कीथ वालेस, द वाइन स्कूल ऑफ फिलाडेल्फिया के कार्यकारी निदेशक इसे स्पष्ट रूप से कहते हैं: ldquoA बहुत सारे लोग कह रहे हैं कि यह सामान और कुछ और के समान अच्छा है यह नहीं। इटर्सक्वास बस बकवास। माइकल स्टाइनबर्गर, स्लेट के लिए वाइन कॉलिस्ट। एक एकल स्तंभ में दो बाक चक ldquoplonk, rdquo ldquoswill, rdquo और ldquoundrinkablerdquo की किस्मों को डब करने में कामयाब रहे। वालस कहती है कि उनके पीने वाले लोग क्या नहीं जानते, यह है कि चार्ल्स शॉ वाइनरी कोई वास्तविक वाणी नहीं है और दो बक चक उत्पादन प्रक्रिया शराब की तुलना में सोडा के समान है। ldquo यह शराब एक फैक्ट्री में बनाई गई है, जिसमें बहुत सारे सिंथेटिक और केंद्रित उत्पाद हैं, जैसे अंगूर कस्तूरी, खराब अंगूरों से जायके में हेरफेर करने के लिए जोड़ा गया है, उन्होंने कहा। हां, यह 2 बोतल है, लेकिन आप जो भी भुगतान करते हैं वह आपको मिलता है। हालांकि कुछ लोगों को इन सौदा वाइन के साथ पूरी तरह से सामग्री लगता है mdash mdash के ऊपर वीडियो में हमारे स्वाद परीक्षण देखें सबसे शराब प्रेमियों ने बियर को पीना होगा कॉपी 2018 सीबीएस इंटरएक्टिव इंक। सभी अधिकार सुरक्षित .2858 एनडब्ल्यू 185 वें Ave हिल्सबोरो। या 97124 (503) 645-8321 यह मेरा नया चलन व्यापारी जो होगा। मुझे उस जगह से वहां जाने के लिए थोड़ी अधिक समय लगा, जहां मैं दुकान करता हूं। पर्याप्त पार्किंग के साथ और ऐसे शॉपिंग मॉल क्षेत्र में स्थित टारगेट, बेस्ट खरीदें, डीएसडब्लू (और एक बड़ी दुकान) जैसी दुकानों से घिरा हुआ है। आईओएलएम शॉपिंग मॉल की विशेष रूप से शौकीन नहीं है I यह कहने के बाद: इस व्यापारी जो एक पसंदीदा क्षण बन गया, जिस समय मैंने चल दिया। विशाल। इसलिए मुझे अपने शॉपिंग ट्रॉली से पैंतरेबाज़ी करने की ज़रूरत नहीं है क्योंकि यह दुकान में व्यस्त है। इसके अलावा मैं गंभीरता से महसूस करता हूं कि उसके उत्पादों में विविधता है। उदाहरण: I 34ve 34 TJ को खोजने के लिए निराश हो गया है, अब ब्रियोब्रेड रोटी ले जाने के लिए (फ्रेंच टोस्ट के लिए सर्वश्रेष्ठ)। इस टीजे पर मुझे न केवल भड़की हुई रोटी मिलती है बल्कि कटा हुआ रोटी भी तैयार होती है। मैंने देखा कि कुछ अन्य उत्पाद मैंने अपने नियमित टीजे में नहीं देखा था। यह अजीब है क्योंकि हर व्यापारी जो एक ही उत्पाद ले जाना चाहिए। फिर भी, यह अलग है उनका फूल विभाग बहुत ज्यादा दिखता है, दूसरे से बेहतर है फूल ताजा दिखते हैं, यह देखने के लिए लोग यहां अधिक फूल खरीदते हैं, इसलिए कोई भी 34 नॉट भी ताजा और दुखी लग रही गुलदस्ता है .34 कर्मचारियों के अनुकूल और मददगार हैं। मैंने ग्राहकों के बारे में शिकायत नहीं की और न कि अन्य कैशियर के साथ चैट करते हुए: ठीक है, ऐसा हुआ। अब से मैं केवल इस दुकान पर खरीदारी करूँगा। मुझे लगता है कि हम पर कुछ अच्छा चल रहा है हम यहाँ कई बार आए हैं स्टोर बहुत साफ है और कर्मचारियों को बेहद अनुकूल है। यहां तक ​​कि जब यह स्टोर व्यस्त है तो हमें कभी भी जांच करने के लिए लंबे समय तक इंतजार नहीं करना पड़ता है और पार्किंग के लिए यह काफी बड़ा है कि वे कितने व्यस्त हैं। इस स्टोर में भोजन, जमे हुए, सूखा और शराब के समान खाद्य पदार्थों का अच्छा चयन होता है। मुझे लगता है कि सभी व्यापारी जो एक अच्छा मांस चयन की कमी रखते हैं लेकिन यह मैंने देखा है सबसे बुरा नहीं है। कुल मिलाकर यह एक अच्छा स्टोर है। अब तक का सबसे अच्छा व्यापारी जोस मैं अलास्का से होने से कभी भी रहा हूं यह मेरी सभी यात्राओं पर रोकना होगा। उत्पादों के टोंस, सुपर साफ, शानदार नमूनों और सबसे अद्भुत ग्राहक सेवा पार्किंग की बहुत सारी उपलब्ध है और भले ही हम चोटी के समय में चले गए लेकिन व्यस्त होने पर मैं वापस नहीं जा रहा था। हमारा खजांची सबसे अच्छा कैशियर था, लेकिन मुझे उसका नाम याद नहीं था, लेकिन एक तस्वीर तोड़ दिया, मैं बाद में पोस्ट करूंगा। मैं इस जगह की समीक्षा कर रहा हूं हममम। अब तक मैं हर रोज सोच रहा था कि यह मैं समीक्षा करूँगा पहली दुकान होगी। मुझे इस स्टोर के बारे में सब कुछ पसंद है I यहां तक ​​कि जब भी मुझे बहुत सारे किराने के लिए किराया नहीं है I मैं सिर्फ मेरी यात्राओं का भुगतान करता हूं और फलों, सब्जियों, चिप्स, वाइन और अधिक चीजों की नई विविधता को समाप्त करता हूं। चीजें जिन्हें मैं टीजे के बारे में पसंद करता हूं- 1) कॉम्पैक्ट वेजी पैक 2) कटा हुआ और डूबा हुए veggies 3) ऑर्गेनिक विकल्प 4) पनीर के विकल्प 5) वायु विकल्प (वाइन्ज विकल्प (कोई व्यक्ति वाइन के बारे में समझाने के लिए हमेशा होता है और वे भी नमूना लेते हैं) 6) खाद्य सैम्पलर्स और कॉफी (एक बार कर्मचारियों ने मेरे लिए एक विशेष शाकाहारी नमूना बनाया) 7) डार्क चॉकलेट कलेक्शन 8) स्टोर एम्बीलिया 9) फूल (कीमत के लिए सर्वोत्तम गुणवत्ता) 10) ग्राहक सेवा मुझे वो मात्रा और गुणवत्ता प्रदान करती है जो वे प्रदान करते हैं। टीजे बहुत सारे क्षेत्रीय विकल्प भी रखते हैं मैंने विभिन्न भारतीय मसूर, बासमती चावल, घी (स्पष्ट मक्खन) आदि देखा है और वे नई चीजें जोड़ते हैं। यह किराने के किसी भी समय मेरे पसंदीदा स्टोरों में से एक है। मैं मेरे लिए 55 सितारों का बड़ा प्रशंसक हूं शराब के लोग यहाँ अद्भुत हैं वे अपने सामान को जानते हैं और बहुत दोस्ताना और सहायक होते हैं यह एक महान TJs है मुझे इस स्टोर से प्यार है और मैं अपने दलिया को सन बीज से प्यार करता हूं। दोस्ताना स्टाफ और छोटी लाइनें, हालांकि स्टोर व्यस्त था। मुझे अभी भी पसंद है कि वे हर सोमवार को चेकआउट के लिए कई कर्मचारी तैयार करते हैं, मेरे दोपहर के भोजन के ब्रेक पर मैं ट्रेडर जो के लिए सिर हूं, यह घड़ी का काम है मेरे पास रन-इन और आउट-आउट करने के लिए आधे घंटे है पहले बंद केले के लिए है, सलाद के अगले भाग में, फिर मैं पागल के आसपास लूप, फिर अंडा सफेद मेरी छोटी टोकरी को भारी होने के बाद मुझे याद है कि सप्ताह में पहले मुझे बहुत पसंद आया था, इसलिए मैं कुछ हुमस को पाने के लिए ठंडे हुमस शेल्फ पर झुकाया, फिर वापस पीटा रोटी के सामने और पीटा के लिए एक अन्य आइल चिप्स और फिर, खतरनाक मिठाई आइले ने मुझे रोक दिया, जो कि आसपास दौड़ रहा था, मुझे एक अच्छा 10 मिनट के लिए बंद कर दिया गया है यह तय करने के लिए कि किस प्रकार की चॉकलेट मुझे चाहिए यह विफल कभी नहीं होता है टीजे के पास एक महान चयन है, और मिठाई और चॉकलेट स्नैक्स की विविधता बदल रही है। बस जब मैं अपनी शॉपिंग यात्रा केवल 15 मिनट तक कर सकता हूं, तो मुझे कुकीज़ या चॉकलेट लेपित प्रेट्ज़ेल के नवीनतम प्लास्टिक टिन से परेशान किया जाता है, यह हमेशा इस जगह के साथ कुछ होता है प्यार प्यार यहाँ इसे प्यार मैं अक्सर यहाँ की दुकान कीमतें बहुत सस्ती हैं और उनके पास महान गुणवत्ता वाले भोजन हैं। मांस ताजा और सस्ती है मैंने चार सितारों को एकमात्र कारण दिया है क्योंकि जैसे ही आप कुछ तुम्हें प्यार करते हैं, वे एक या तो हमेशा बिक गए या बी यह गायब हो जाता है और आप उसे फिर कभी नहीं देख पाते। यदि आपको एक यूट्यूब वीडियो देखने का एक मौका मिल जाता है जहां लोग इसे नकली करते हैं तो व्यापारी ही जो सबसे सस्ती कार्बनिक उत्पाद, अद्वितीय और मजेदार स्नैक्स के लिए आता है, और एक बजट पर दुनिया का स्वाद तलाश रहा है। उनके पास सबसे अच्छी ग्राहक सेवा है, और यदि आप कुछ पसंद नहीं करते हैं - इसे वापस लौटाएं, कोई भी सवाल नहीं पूछा कि मैं यहां अक्सर यहां दुकान करता हूं, कभी-कभी मुझे 34 के बारे में मजाक देते हुए 34 यहां जीवित रहना 34। मैं प्यार करता हूँ कि कर्मचारी कितना उपयोगी होते हैं, और हालांकि मेरे पास मेरे पास कोई भी बच्चा नहीं है - बच्चों को मैं देख रहा हूं कि दुकान में कहीं भी बंदर को ढूँढ़ने में बहुत समय लगता है (वे एक स्टिकर प्राप्त करते हैं, अगर वे चेकआउट व्यक्ति को बता सकते हैं वह दिन है) यहां आने के लिए मेरी कुछ पसंदीदा चीजें उनके डोलमास, मेडिटेरियन हुमस, विभिन्न नटफुट मिक्स, फ्रेंच वेनिला आइसक्रैम, सेरानो साल्सा, सॉसक्रैम स्पाइनल डिप, कुकीज़ और चॉकलेट हैं। इतनी सारी चीजें हैं, इसलिए वहां सिर्फ अपने आप को सिर डालें और उन्हें बाहर की जाँच करें मुझे ट्रेडर्स पसंद हैं I उनके पास बहुत सी चीजें हैं और बहुत सारी चीजें हैं जिन्हें आप कहीं और ढूंढ सकते हैं या कहीं और कहीं ज्यादा भुगतान कर सकते हैं। यह शाखा बहुत बड़ी है तो कुछ और फैल जाती है और हमेशा स्वच्छ होती है। यह कहना मुश्किल है कि यह मेरी पसंदीदा चीज है, क्योंकि वे मेरी पसंदीदा चीजों को रोकते रहते हैं, उन्होंने कहा कि मैं क्रोसंट्स का एक प्रशंसक हूं जो रात को (फ्रीजर में) स्नैक फूड, पनीर, ओह और भोजन जब मैं खाना बनाना या बाहर जाना नहीं चाहता हूं। व्यापारी जो मेरे साथ एक हिट है अब अगर वे अपने पसंदीदाों को बंद करना छोड़ दें व्यापारी जोस यह मेरा नया चलन व्यापारी जो होगा मुझे उस जगह से वहां जाने के लिए थोड़ी अधिक समय लगा, जहां मैं दुकान करता हूं। पर्याप्त पार्किंग के साथ और अधिक पढ़ें यह मेरा नया जाने वाला व्यापारी जो होगा मुझे उस जगह से वहां जाने के लिए थोड़ी अधिक समय लगा, जहां मैं दुकान करता हूं। पर्याप्त पार्किंग के साथ और ऐसे शॉपिंग मॉल क्षेत्र में स्थित टारगेट, बेस्ट खरीदें, डीएसडब्लू (और एक बड़ी दुकान) जैसी दुकानों से घिरा हुआ है। आईओएलएम शॉपिंग मॉल की विशेष रूप से शौकीन नहीं है I यह कहने के बाद: इस व्यापारी जो एक पसंदीदा क्षण बन गया, जिस दौरान मैं चला गया। विशाल इसलिए मुझे दुकान की ट्रॉली से पैंतरेबाज़ी करने की ज़रूरत नहीं क्योंकि यह दुकान में व्यस्त है। इसके अलावा मैं गंभीरता से महसूस करता हूं कि उसके उत्पादों में विविधता है। उदाहरण: I 34ve 34 TJ को खोजने के लिए निराश हो गया है, अब ब्रियोब्रेड रोटी ले जाने के लिए (फ्रेंच टोस्ट के लिए सर्वश्रेष्ठ)। इस टीजे पर मुझे न केवल भड़की हुई रोटी मिलती है बल्कि कटा हुआ रोटी भी तैयार होती है। मैंने देखा कि कुछ अन्य उत्पाद मैंने अपने नियमित टीजे में नहीं देखा था। यह अजीब है क्योंकि हर व्यापारी जो एक ही उत्पाद ले जाना चाहिए। फिर भी, यह अलग है उनका फूल विभाग बहुत ज्यादा दिखता है, दूसरे से बेहतर है फूल ताजा दिखते हैं, यह देखने के लिए लोग यहां अधिक फूल खरीदते हैं, इसलिए कोई भी 34 नॉट भी ताजा और दुखी लग रही गुलदस्ता है .34 कर्मचारियों के अनुकूल और मददगार हैं। मैंने ग्राहकों के बारे में शिकायत नहीं की और न कि अन्य कैशियर के साथ चैट करते हुए: ठीक है, ऐसा हुआ। अब से मैं केवल इस दुकान पर खरीदारी करूँगा। मुझे लगता है कि मुझे अच्छा लगता है कि मैं ट्रेडर्स पसंद करता हूं। उनके पास बहुत सी चीजें हैं और बहुत सारी चीजें हैं जिन्हें आप कहीं और ढूंढ सकते हैं या कहीं और कहीं ज्यादा भुगतान कर सकते हैं। मुझे व्यापारी पसंद है उनके पास बहुत सी चीजें हैं और बहुत सारी चीजें हैं जिन्हें आप कहीं और ढूंढ सकते हैं या कहीं और कहीं ज्यादा भुगतान कर सकते हैं। यह शाखा बहुत बड़ी है तो कुछ और फैल जाती है और हमेशा स्वच्छ होती है। यह कहना मुश्किल है कि यह मेरी पसंदीदा चीज है, क्योंकि वे मेरी पसंदीदा चीजों को रोकते रहते हैं, उन्होंने कहा कि मैं क्रोसंट्स का एक प्रशंसक हूं जो रात को (फ्रीजर में) स्नैक फूड, पनीर, ओह और भोजन जब मैं खाना बनाना या बाहर जाना नहीं चाहता हूं। व्यापारी जो मेरे साथ एक हिट है अब अगर वे अपने पसंदीदाों को बंद करना छोड़ दें अधिक पढ़ें 2285 एनडब्ल्यू 185 वें एवेन्यू, हिल्सबोरो, या 97124 कॉल (503) 645-8321 वेबसाइट, घंटे, क्रेडिट कार्ड स्वीकार करता है, पार्किंग भी प्रसिद्ध 342 रुपये चक 34 (चार्ल्स शॉ) सहित शराब का एक बड़ा चयन भी है। 5 समीक्षाओं में बताई गई ओहो, आपके ब्राउज़र में जावास्क्रिप्ट बंद है क्या आप जानते हैं कि जावास्क्रिप्ट निम्न वेब पेज को वाकई अच्छा बनाती है। जब आप का बुरा दिन था, तो आपको बधाई दी। अकेले ही दुनिया को अपने सभी संकटों से बचा सकता है लेकिन आप कभी नहीं जानते होंगे कि अब इस बिंदु पर आप संभवत: जावास्क्रिप्ट अक्षम करने के अपने फैसले पर पुनर्विचार कर रहे हैं। यह स्वाभाविक है। कृपया अपने वेब ब्राउज़र से संबंधित अपने फोन पर सेटिंग्स मेनू पर जाएं, और जावास्क्रिप्ट फिर से सक्षम करें। एक बार जब आप करते हैं तो एक साथ बहुत मज़ा आता है हे, आपका स्थान बूढ़ा हो सकता है। भाषा व्यापारी चुनें जो एक टिप व्यापारी लिखिए जो हेड्स अप इस समीक्षा की व्याख्या करने के लिए मशीन अनुवाद का उपयोग कर रहे थे। कृपया हमें क्षमा करें यदि परिणाम सही से कम है। मुर्गी खेलने लगता है जैसे अनुवाद मशीन अभी ऑफ़लाइन है। उन्हें पुनर्जीवित करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे थे बाद में पुन: प्रयास करें। उदाहरण: जीवन में कई बार ऐसा होता है जब भोजन बहुत कुशलता से तैयार किया जाता है और योजना बनाई जाती है कि यह प्रतिभा से कम नहीं है कल रात, मुझे उन भोजनों में से एक था - माही माही पकवान उत्कृष्ट तैयार था। गड़बड़ी, रसदार और ताज़ा मछली की गड़बड़ी के बिना। एक प्रकार का कीड़ा सॉस के शीशे का आवरण तीखा मिठास का एक संकेत लाया। मछली को मीठे रोटी चावल के एक टाइल पर रखा गया था। अकेले मछली और चावल का संयोजन हालांकि मरने के लिए था, क्योंकि केवल विशेषज्ञ शेफ प्राप्त कर सकते हैं, अतिरिक्त गार्निश को बोल्डर, सुंदर स्वाद भी प्रदान किया गया है। मसालेदार प्याज भी एक बेहतर स्वाद के अनुभव के लिए बनाई गई मछली की चोटी पर है, जबकि मछली के नीचे छिपे हुए हरी बीन्स ने ताजगी बढ़ा दी और प्रत्येक काटने को पूरा किया। येल्प ऐप में केवल उपलब्ध है उन अंगूठे को येलप मोबाइल ऐप के जरिये समीक्षा छोड़ने के लिए तैयार हो जो व्यापारी बनता है ट्रेडर्स जॉइस फूड इशारा बनाता है: ट्रेडर्स जॉइस नहीं है स्प्रिंग टेस्ट का पता लगाने की कोशिश करने के लिए जो ट्रेडर्स जॉस फूड के पीछे है बर्नीस यंग द्वारा ट्रेडर्स जोस उत्पादों के अस्सी प्रतिशत कंपनी के निजी लेबल के तहत बेचे जाते हैं, लेकिन टीजे उन्हें नहीं बनाते हैं। जब आप यह देखते हैं कि व्यापारी जोस पैकेजिंग, तो वास्तव में यह आइटम तीसरे-पक्ष के आपूर्तिकर्ता द्वारा उत्पादित किया जाता है, जिनकी पहचान उपभोक्ता से गुप्त रखी जाती है और जो अन्य ब्रांड नाम भी बनाती है। कभी-कभी निर्माता, उत्पादक को ट्रेडर्स जोस दर्शकों के लिए थोड़ी मात्रा में बदलाव करता है, लेकिन आम तौर पर भोजन को मूल उत्पाद के समान असाधारण रखा जाता है, यहां तक ​​कि बॉक्स पर कॉपी और फोटोग्राफी के लिए भी। कुछ मामलों में, टीजे अपने स्वयं के संस्करण और अफवाह उत्पादकों दोनों को बेचता है। लेकिन किराने की दुकान के दिग्गज संस्करण हमेशा खगोल रूप से सस्ता होते हैं। यद्यपि माल की उत्पादन करने के लिए इसकी पुष्टि करना असंभव है, लेकिन आप बहुत अच्छा अनुमान कर सकते हैं। ऐसा करने से इंटरनेट पर गेम बन गया है (पृष्ठ के निचले भाग में टिप्पणियां देखें)। चेओ ने कुछ ऐसे व्यापारियों के निजी लेबल उत्पादों को वास्तविक दुनिया के संस्करणों के खिलाफ सोचा था जो स्रोत होने की अफवाह है। हमारे TJs लेबल के पीछे whos पर ले जाता है TJs पिटा चिप्स पार्मेसन, लहसुन एपीपी हर्ब बनाम स्टैसीस पर्मेशन लहसुन एम्प हर्ब पिटा चिप्स ट्रेडर जोस में 7 सर्वश्रेष्ठ चीजें खरीदने के लिए अपनी कीमत की कीमत, युप्पी-स्वीकृत, अस्पष्ट रूप से पेटू खाद्य पदार्थ, ट्रेडर जोस तेजी से अमेरिकी संस्थान बनते जा रहे हैं। दोनों सांस्कृतिक विविधताएं और स्टेपल्स और अप्रियता की अपनी रंजक लाइनअप के साथ वास्तविक मूल्य का प्रदर्शन करते हैं, कैलिफ़ोर्निया में उनमें से आधे से अधिक 400 स्टोर्स हैं, जहां ट्रेडर्स जोस ने शुरू किया था। फॉर्च्यून पत्रिका में बताया गया है कि जंजीरों का स्वरूप 1 9 67 में वापस आता है। यद्यपि यह 1996 तक नहीं था कि पहले व्यापारी जोस पूर्वी तट पर खोला गया था। मापा वृद्धि के चार दशकों के बाद, ग्रॉसर्स अब तेजी से बढ़ रहा है, खासकर टेक्सास और फ्लोरिडा में। उदासीन स्नैकिंग को प्रोत्साहित करने के लिए ट्रेडर्स जॉस अधिक या कम डिज़ाइन किया गया है। बड़े समय पर देखें, व्यापारी जोस ने एक पंथ विकसित किया है, जेसिका अल्बा नियमित है, जैसा कि सर्वोच्च न्यायालय के न्यायमूर्ति सोन्या सोतोमायोर है। लेकिन इसके विरोधियों का भी इसका हिस्सा है यह एक बहुत भावुक निम्नलिखित है, नाथन एम। रोजर्स, समीक्षक ब्लॉग की समीक्षा के साथ, लेकिन यह उन चीजों में से एक है जो लोगों को ध्रुवीकरण करती है या तो उन्हें प्यार करती है या उससे नफरत है I लंबे समय के लिए ट्रेडर जॉस पर शॉपिंग कर रहा हूं जो आप को यह बताने में सक्षम होने के लिए पर्याप्त है कि आप वहां अपनी सभी खरीदारी नहीं कर सकते। लेकिन कुछ उत्पाद इतने अच्छे हैं कि मैं हमेशा उन्हें घर में भंडार में रखता हूं। ग्रीन करी सॉस, फ्रोजन टिलिपिया फाइल्स, और नींबू-वर्बेना ट्रिपल मिल्ड साबुन कुछ ही हैं। नए लोगों के लिए, हालांकि, उन सामान्य श्रेणियों को उजागर करने में अधिक मददगार हो सकते हैं, जहां विविधता, मूल्य और गुणवत्ता एकत्र हो। 1. पागल और सीड मूल बातें से एक्सोटिक्स तक, व्यापारी जोस में नट के प्रशंसकों (अखरोट का पागल) कुछ बेहतरीन मूल्यों के साथ कवर किया गया है I ve काजू, पेकान, मैकामीमा, ब्राजील पागल, अखरोट, कद्दू के बीज और सूरजमुखी के बीज मिला। पाइन पागल एक चोरी कर रहे हैं, और लंबे समय से बढ़ोतरी पर आपको ऊर्जा से भरा रखने के लिए एक भयानक विविध प्रकार के निशान मिलते हैं। पुराने जमाने वाले ब्लिस्टर मूँगफली स्वादिष्ट और स्वादिष्ट होती है, जबकि स्पेन के शानदार मार्कोना बादाम छह ऑउंस के लिए 6.4 9 में ऑलिव ऑइल और रोसेमेरियन अनूठे स्प्लूज में लुथेरे हैं। सूरजमुखी के बीज और बादाम के मक्खन के विकल्प के साथ, मूंगफली का मक्खन अनदेखी न करें। लस मुक्त बेकिंग के लिए बादाम का भोजन सिर्फ 3.99 पाउंड पर एक और महान खरीद है। 2. ऑलिव ऑयल जबकि सिर्फ एक उत्पाद के लिए एक ग्रॉसर पर शॉपिंग थोड़ी मूर्खतापूर्ण है, व्यापारी जोस उच्च गुणवत्ता वाले ऑलिव तेलों का सस्ती चयन काफी प्रभावशाली है क्योंकि मेरे पास ईजीओओ की आपूर्ति कम होने पर नजदीकी शाखा में एक आपात स्थिति का संचालन करने के लिए काफी प्रभावशाली है। ट्रेडर्स जोस द्वारा स्टॉक में लगाए गए अतिरिक्त कुंवारी जैतून का तेल इटली, स्पेन और कैलिफ़ोर्निया से प्राप्त किया जाता है, लेकिन इसकी यूनानी कलामाता ऑलिव ऑयल विशेषज्ञों का कहना है कि सबसे अच्छा है। कई बोतलें खरीदा है, मैं यह कहने के अलावा असहमत हूं कि मेरा नवीनतम शोध ट्यूनीशियाई ऑर्गेनिक चीतुई ओलिव ऑयल है (जो अमेरिकी दूतावास को बढ़ावा देता है)। यह एक खूबसूरत है (स्वाद-अपमानजनक प्रकाश को दूर रखने के लिए अच्छा) में आता है और यह 34 औंस के लिए 9.9 9 पर एक उत्कृष्ट खरीद है। बेशक, टीजे में तेल जैतून तक सीमित नहीं हैं श्रृंखला 5.9 9 के सौदा मूल्य के लिए कार्बनिक नारियल ऑयल 16 औंस भी स्टॉक करती है और वहां तिल के बीज, ग्रेपसीड और कद्दू के बीज के तेल भी हैं। 3. पनीर और डेयरी प्रोडक्ट्स ट्रेडर्स जॉस में पनीर की सरणी में सबसे अधिक ग्रॉसर्स शर्म की बात है। सरल कटा हुआ या सैंडविच-स्लेज, शेडर और जैक की किस्में गौदा जैसे वसाबी, लाल लेसेस्टर के साथ मिर्च और रेड बेल पेपर, या इंग्लिश शेडर के साथ ट्रूफ़्लैटेथे चेन के लिए और अधिक गूढ़ नमूनों तक मुझे लगता है कि मुझे कभी भी आवश्यकता पड़ सकती है। उत्पाद जैसे वास्तविक ग्रेटेड परमेसन, जो कि सबसे बड़े सुपरमार्केट में लक्जरी आइटम के रूप में गिना जाता है, ट्रेडर्स जॉस पर मानक मुद्दा होता है, जबकि भ्रष्टाचार और बुलू चीज खराब हो जाते हैं और प्रतियोगियों के नीचे कीमत होती है। पूरे डेयरी अनुभाग में सावधानीपूर्वक अवलोकन किया गया है। दूध और मक्खन अच्छा मूल्य हैं, साथ में ऑर्गेनिक्स के सामान्य वर्गीकरण के साथ भी, और योगाओं का चयन आपके भोजन के बॉक्स को खुश रखेगा। यदि आप डोजिंग लैक्टोज या सोया से एलर्जी है, तो गैर-डेयरी बादाम पेय (बादाम दूध) एक और महान खरीद है। पूरे फूड्स ऑफ़र पर कुछ अच्छे बुटीक चीज के साथ बहुत अधिक विविधता प्रदान करते हैं। लेकिन होल फूड के दाम alsowell हैं, आप जानते हैं 4. फिंगर फूड्स - खुद को पेटू गुड़ियां इकट्ठा करने से चीनी-शैली पोर्क बन्स, पालक और पनीर भरवां मशरूम, या मसाला सॉस के साथ नया मेम्ने कोफ्तास, पार्टी-तैयार विकल्पों के मोहक रोस्टर जैसी प्री-मेड, गर्मी और सेवायुक्त ऐपेटाइज़र व्यापारी जो पर अनंत लग सकता है मैं DIY combos पसंद करते हैं वे ह्यूमस और पिटा चिप्स के रूप में उतना ही सरल हो सकते हैं या मसालेदार अग्नि भुना हुआ लाल और पीला मिर्च के एक स्लाइस के साथ सुगंधित दिमागदार अंजीर और जैतून क्रिस्प के शीर्ष पर फ्रेंच चीवर पनीर के रूप में जटिल हो सकते हैं। (उस एक के लिए धन्यवाद, माँ।) अभी भी अधिक अखरोट के विकल्प हैं जो पार्टियों के लिए महान हैं, जैसे थाई लाइम और चिली बादाम या हनी भुना हुआ मकादामिया नट 5. मीठे व्यवहार: व्यापारी जोस में घूमने के खतरे में से एक है, सभी प्रकार की चॉकलेट, कुकीज़ और कैंडीज के साथ खरीदारी की टोकरी को भरने के लिए प्रलोभन है। आईडी का अनुमान है कि समग्र दुकान का एक चौथाई हिस्सा नाश्ते के लिए समर्पित है, जिनमें से आधा मिठाई हैं आईडी का अनुमान है कि समग्र दुकान का एक चौथाई हिस्सा नाश्ते के लिए समर्पित है, जिनमें से आधा मिठाई हैं ऑपरेशन का मेरा डिफ़ॉल्ट ऑर्डर है कि जब तक मैं टोकरी में कुछ रात्रिभोज नहीं लेता, तब तक डेसर्ट की अनदेखी करनी होती है, तब शीर्ष चीजों को छोड़कर (चलो यहाँ ईमानदार हो जाते हैं) जो मैं वास्तव में आया हूं। विभिन्न परिमार्तियों में कुकीज (ट्रिपल अदरक स्नैप्स एक शीर्ष विक्रेता हैं) चॉकलेट से ढंकित ब्लूबेरी, नारियल, चेरी, एस्प्रेसो सेम, और इतने पर और एप्पल ब्लॉसम्सपरफेट आइटम के बीच दो बार के लिए कई मौकों पर शहीद हुए Ive संबंधित वीडियो 6. शराब, बीयर, एप स्पिरिट्स चूंकि नियम एक राज्य या शहर से दूसरे तक भिन्न होते हैं, सभी ट्रेडर्स जॉस के स्थान स्टॉक शराब नहीं होते हैं। लेकिन जहां वे करते हैं, उनके मूल्य लगभग हमेशा पारंपरिक ग्रॉसर्स और शराब स्टोर पर उन लोगों को हरा देता है। (केवल कॉस्टको पर मैं ट्रेडर्स जॉइस से कम कीमतों को प्राप्त करता हूं, हालांकि बड़ी बोतलें और मामले सभी उपलब्ध हैं।) जबकि टीजे के विभिन्न प्रकार की सीमाएं व्यापक नहीं हैं, सभी प्रमुख श्रेणियां शामिल हैं गॉडस के वोदका, केंटकी बोरबॉन और प्रीमियम रजत टकीला जैसी हाउस-ब्रैंड लिक्सर मिक्सर के लिए बहुत अच्छी लगती है या 20 बोतल के नीचे अच्छी तरह से फैलता है। बीयर चयन प्रभावशाली से भी कम है, लेकिन लगातार विस्तार हो रहा है। उन लोगों के लिए, जो हॉस्पिपियर ब्रॉप्स पसंद करते हैं, मैं मिशन सेंट आईपीए की सलाह देते हैं, जो पैट्रिकर जॉस के लिए बोले गए हैं, फास्टस्टोन वाकर ब्रूइंग द्वारा अनुमान लगाया गया है। यह एक बहुत अधिक मूल्य पर एक पैसा एक डाल से अधिक है क्यूबेक के यूनिब्रो द्वारा बनाई गई वार्षिक ट्रैपेस्ट-स्टाइल विंटेज ऐले, एक 750 मिलीलीटर की बोतल के लिए सिर्फ 5 पर एक और बड़ी खरीद है। व्यापारी जोस अपने टू-बक चक के लिए मशहूर है, लेकिन वहां बेहतर वाइन हैं, इनमें से कुछ 10 से कम हैं। शराब के सामने, व्यापारी जोस चार्ल्स शॉ वाइन के लिए प्रसिद्ध है। उर्फ दो-बक चक लेकिन बहुत बेहतर वाइन हैं, उनमें से कुछ 10 साल से कम हैं। आप कई बुटीक वाइनरीज का प्रतिनिधित्व नहीं करते (श्रृंखला बहुत अधिक मात्रा में चलता है), और ट्रेडर्स जॉइस पर केवल बेचा जाने वाले कई अपरिचित लेबल होंगे, लेकिन सिर-टू- सिर तुलना परंपरागत सुपरमार्केट में 2 से 3 की बिक्री के लिए वाइन प्रकट करते हैं। ग्रैग्च हिल्स चार्डनने, वेउवे क्लिकॉट शराब के रूप में शीर्ष शैल्फ बोतल, और स्टैग्ज लीप आर्टेमिस कैबरनेट सॉविननॉन भी बड़ी बचत का उत्पादन करते हैं। 7. फिर से ब्रांडेड उत्पाद ठीक है, मुझे थोड़ा अस्पष्ट होना चाहिए क्योंकि मुझे यह सुनिश्चित करने के लिए अभी नहीं पता है कि किस बारे में इम चर्चा कर रहा है। फिर भी, यह अच्छी तरह से ज्ञात है कि ज्यादातर सुपरमार्केट जंजीरों ने नाम-ब्रांड उत्पादों की स्थापना की है और उन्हें हश-हश लाइसेंसिंग सौदा के तहत पुनः ब्रांड किया गया है। व्यापारी जोस अलग नहीं है लेकिन माल थोड़ी अधिक उन्नत और गलियारे के स्वस्थ पक्ष के लिए दुबले होते हैं। कुछ उदाहरणों की आवश्यकता है व्यापारी जोस ताहिनी-बालीदार देवी सैलड ड्रेसिंग ऐनीज प्राकृतिक देवी सलाद ड्रेसिंग के समान उल्लेखनीय है लेकिन इसमें लगभग 40 प्रतिशत कम खर्च होता है। ट्रेडर जोस फेनेल-प्रॉपोलिस-मिर्रथ टूथपेस्ट या तो एक चालाक दस्तक या अधिक होने की संभावना है, टॉम ऑफ़ मेन ब्रांड के तहत बेचे गए एक बहुत ही टूथपेस्ट ट्रेडर जो सेंस सोयाकी अचार में सोया वेई वेरी वेरी टेरियाकी की तरह ही स्वाद नहीं है, लेकिन लगभग आधे से ज्यादा कीमत के लिए लगभग समान पैकेजिंग है। ट्रेडर्स जोस अपने व्यापारिक भागीदारों को स्पॉटलाइट से बाहर रखता है, दोनों पक्षों को पुन: ब्रांडेड उत्पादों के बारे में मां रखने के लिए प्रोत्साहन दिए गए हैं। लेकिन अगर आप स्टोर के आसपास चीजों की कोशिश करते हैं, तो आपको शायद कुछ मिल जाएंगे, उम। दृढ़ता से आप बड़े नाम पसंदीदा के याद दिलाना ट्रेडर्स जोस में कुछ ऐसी जगहें हैं जहां मुझे चलने का डर है। परीक्षण और त्रुटि के वर्षों के दौरान, I39 ने उन उत्पादों की कई व्यापक श्रेणियों की पहचान की जो केवल खराब दांव हैं उन्हें बाहर की जाँच करें, और नहीं कहें कि आप को चेतावनी दी गई थी: संबंधित: ट्रेडर्स जो में खरीदने के लिए 4 सबसे खराब चीजें हमारे संपादकों की समीक्षा और उत्पादों की सलाह देते हैं ताकि आपकी ज़रूरतें पूरी हो सकें। यदि आप हमारे किसी लिंक पर क्लिक करके खरीदारी करते हैं, तो हम राजस्व का एक छोटा सा हिस्सा अर्जित कर सकते हैं। हमारी पसंद और विचार किसी भी व्यवसाय प्रोत्साहन से स्वतंत्र हैं I 3-टुकड़ा बड़ा बंधने योग्य शॉपिंग बॉक्स सेट अब अमेज़ॅन पर 24.9 9 के लिए खरीदें खुदरा भागीदारों के साथ हमारे संबद्ध प्रोग्राम के माध्यम से उत्पादों को खरीदने की क्षमता प्रदान करता है। जब हम बिक्री का एक छोटा प्रतिशत कमाते हैं, तो कोई गलती न करें कि हमारी नैतिकता नीति को यहाँ भी मजबूती से लागू किया गया है। आप उन उत्पादों को खरीद सकते हैं जो सकारात्मक और नकारात्मक दोनों तरीकों से प्राप्त हुए हैं, क्योंकि हमें पता है कि सभी के लिए एक सही उत्पाद है पता रहें समाचारों की समीक्षा करें और सीधे अपने इनबॉक्स में समीक्षा करें साइन अप करने के लिए धन्यवाद

No comments:

Post a Comment