Tuesday 28 November 2017

समुराई विदेशी मुद्रा व्यापार की समीक्षा


विदेशी मुद्रा समुराई सेवा जून 2018 में जारी की गई थी। यह विदेशी मुद्रा क्रेजी के डेवलपर्स द्वारा बनाई गई है विक्रेता बोनस संकेतक का एक सेट प्रदान करता है और इसमें एक बहुत ही उपयोगी दस्तावेज़ हैं। यह संकेत सेवा दो जोड़ी पर काम करती है: EURUSD और GBPUSD सभी अनुकूलन समुराई सर्वर पर किया जाता है आपको केवल एक चार्ट पर समुराई ईए को संलग्न करना होगा - यह किसी भी मामले में उचित मुद्रा जोड़े के साथ काम करेगा। विदेशी मुद्रा समुराई सर्वर से आवश्यक पैरामीटर का उपयोग करेगा और सिग्नल के अनुसार एक जोड़ी का चयन करेगा। इस तरह के दृष्टिकोण का एकमात्र नुकसान - एमटी 4 में बैकटेस्ट करने का कोई रास्ता नहीं है क्योंकि ट्रेडिंग लॉजिक सर्वर भाग पर स्थित है। रोबोट्स वेबसाइट पर 17 महीनों से अधिक के व्यापार के लिए आप सभी की जांच कर सकते हैं। परिणाम बहुत प्रभावशाली हैं - 10k खाता 170k में बदल गया Ive पहले से ही मेरे अग्रेस्टेस्ट पर विदेशी मुद्रा समुराई सेट कर दिया है Ive यदि आप अपने निजी व्यापार के लिए इस सूची की ज़रूरत हैं तो नीचे अपना नाम और ई-मेल टाइप करें और मैं आपको तुरंत अपने संग्रह की एक कॉपी शूट करूंगा। मुझे यह वचन दें कि इसे फैलाना न करें ट्विटर पर मार्क लार्सन का पालन करें नवीनतम समाचार और समीक्षा पढ़ें, ईए रोबोट परीक्षण करें और अपने प्रश्न पूछिए। फ़ॉरेक्सो सामुराइ एक 100 स्वचालित विशेषज्ञ सलाहकार है जो ट्रेड्स बनाने के लिए एक विदेशी मुद्रा संकेत सेवा का उपयोग करता है। यह मेटाट्रेडर 4 प्लेटफार्म पर काम करता है और EURUSD और GBPUSD मुद्रा जोड़े में ट्रेड करता है। क्योंकि फ़ॉरेक्स समुराई सॉफ्टवेयर में बनाए गए पेशेवर सिग्नल सर्विस फीड का उपयोग कर रहा है, यह एल्गोरिदम या संकेतक पर आधारित नहीं है। इससे संभावित बेहतर परिणाम मिलते हैं, लेकिन यह सेवा के लिए मासिक शुल्क भी पेश करता है लेखकों ने यह दावा करने के लिए कि यह सिस्टम काम करता है, 16 महीने के लिए लाइव ट्रेडिंग खातों पर परीक्षण किया है। एमटी 4 प्लेटफॉर्म के लिए सबसे अधिक विदेशी मुद्रा रोबोटों की तरह, यह इंस्टॉलेशन और उपयोग करने में आसान है। इस सॉफ्टवेयर के बारे में कुछ और विवरण: मूल्य: 147 प्रति माह (या 697 सालाना) मुद्रा जोड़े समर्थित हैं: EURUSD और GBPUSD गारंटी: 60 दिन 100 पैसे वापस गारंटी आप भी इसमें रुचि रख सकते हैं: यदि आपको इस उत्पाद के साथ अनुभव है, तो कृपया प्रतिक्रिया या नीचे समीक्षा करें। दूसरों को तय करने में मदद करें, हर प्रविष्टि में मदद मिलती है यह लिंक theforexsamurai. mt4stats देखें यह पता लगाने के लिए कि यह साइट कितना खराब है 8211 इस धारणा के तहत कि मैं हमेशा एक धनवापसी प्राप्त कर सकता था मैंने कुछ दिनों के भीतर लगभग 600.00 8211 के लिए एक साल का अंशदान खरीदा था, मैं देख सकता था कि यह बकवास था। वे खाली वापसी पर विचार करने से इंकार कर देते हैं, हालांकि जैसा कि आप लिंक से देखेंगे, उन्होंने जुलाई 8211 की शुरुआत से लगभग 1500.00 खो दिया है। ट्रेडों का चयन कहने वाला हास्य है कि कम से कम 8211 खरीदा जा रहा है जब बाजार बस गिरने, इत्यादि आदि होता है। 8211 पूरी तरह से पागल होने पर 3 सितंबर, 2018 को 10:40 बजे रे ब्रिंकमन ने उनको टिप्पणी करने के लिए कुछ नहीं किया - घोटालों की बात - बस आपको यह बताना चाहती थी कि विदेशी मुद्रा सैमुरी, व्यावसायिक ट्रेडिंग सेवा, जिसे आपने कुछ हफ्ते पहले बताया था और मैंने फैसला किया कोशिश करने के लिए जारी किए गए कार्यक्रम की दर से बहुत कम प्रदर्शन करना जारी है 8211 की शुरूआत जून के शुरूआती जून में 4,250 (आईएसएच) तक हुई थी और वर्तमान में यह घटकर 3,300 8211 हो गया है आम तौर पर मैं केवल अपने वार्षिक भुगतान की वापसी के लिए पूछूंगा 568.83 और वह होगा, लेकिन क्या आप यह मानना ​​चाहते हैं कि मेरा पेपैल भुगतान एक अन्य वेबसाइट कंपनी के जरिए प्लिमस को भेजा गया था और वे रिफंड नहीं करते हैं, मेरे पैसे वापस लेने की कोशिश में कुछ तीन सप्ताह खर्च करने के बाद मुझे एसीपीपी टी (उनके समूरी) संकल्प जो उनके साथ पैसे खोना है या सिर्फ मेरी सदस्यता को रद्द करना है, जिस स्थिति में मैं अपने सारे पैसे और सुधार की कोई संभावना खो सकता हूं, मुझे यह भी सुनिश्चित नहीं किया जा सकता है कि वे अगले साल सदस्यता नहीं लेंगे क्योंकि मैं नहीं कर सकता पेपैल इतिहास में जहां यह दिखाया गया है क्योंकि 20 दिन बीत चुके हैं मैंने उन्हें अपने आप को लटका देने के लिए थोड़ा और रस्सी देने का फैसला किया है, जो वर्तमान में है कि वे 350 ईश के नुकसान के साथ जुड़े 60 के amp 70 के लाभ के साथ क्या कर रहे हैं। मैंने सोचा था कि यह समय था कि यह पेपैल प्लिमस प्रथा का कोई और धन नहीं लौटाया गया था, जब तक कि वास्तव में एक घोटाले नहीं होता है, जैसा कि हम आमतौर पर 8211 को जानते हैं, ऐसा लगता है कि पेपैल के छोटे प्रिंट में एक ऐसी परिभाषा होती है जिसे मुझे 8211 एक अमूर्त (यानी एक सेवा, वास्तविक ठोस, पोस्ट करने योग्य वस्तु) की कोई खरीद अब मैं PlimusPay पाल की सुरक्षा के बाहर है, लेकिन वे (पेपलप्रिमिस) बस अपने हाथों को बाधित करते हैं और कहते हैं कि आप Samuri को वापसी के लिए पूछना चाहिए 8211 Ths एक मजाक है, जैसा कि वे (सामरी) केवल अपनी शिकायतों का उत्तर देने के लिए platitudes 8211 किसी भी तरह की वापसी के किसी भी संदर्भ की अनदेखी करते हैं किसी भी तरह से मदद कर सकते हैं रे रेंक द्वारा 3 सितम्बर, 2018 को 11:19 पूर्वाह्न रेली द्वारा टिप्पणी की गई। एलिट रेंज बार सिस्टम विदेशी मुद्रा अब उपलब्ध है इस रिहाई के निर्माण में साल रहे हैं लेकिन अंत में यहां। विदेशी मुद्रा के लिए एलिट रेंज बार सिस्टम अब हर जगह व्यापारियों के लिए उपलब्ध है। पिछले दशकों में मैंने अपने व्यापारिक तकनीकों को विकसित करने में हजारों घंटे लगाया है और आप इसके बारे में क्या पढ़ रहे होंगे, यह सब कड़ी मेहनत की परिणति है। पिछले कुछ महीनों में मैंने बहुत से साथी व्यापारियों और कुछ शुरुआती पक्षी खरीदारों के साथ मेरी एलिट रेंज बार सिस्टम साझा की है I प्रतिक्रिया शानदार रही है और मैं वास्तव में सभी कौशल स्तरों के अन्य व्यापारियों के साथ इसे साझा करने के लिए उत्साहित हूं और आपके व्यापार प्रदर्शन में यह अगला कदम उठाने में मदद करता हूं। हालांकि शुरू करने के लिए, मैं आपको अपने बारे में थोड़ा सा बताना चाहूंगा और क्यों मैंने फॉरेक्स के लिए द इलीट रेंज बार सिस्टम को रिलीज़ किया है Ive ने मूल रूप से अपने समय में एक व्यापारी के रूप में डेली और वीकली जैसे दीर्घकालिक चार्ट्स का उपयोग करने की कोशिश की, लेकिन सभी 10 सेकंड चार्ट्स के नीचे, लेकिन मैंने कुछ भी प्रयोग नहीं किया, जो विदेशी मुद्रा बाजार में व्यापार श्रेणी की सलाखों की शक्ति से तुलना करता है । वे आपको बाजार की कार्रवाई पर अतुलनीय नियंत्रण दे देते हैं, जिससे आपको ट्रेंडिंग, लेकर, या यहां तक ​​कि काफी सपाट बाजारों में मुनाफा भी मिल सकता है। चाहे आप किसी अंतर-दिवस के व्यापारी को सिर्फ बाजार में कुछ और कार्रवाई करने या विदेशी मुद्रा व्यापार करने के लिए नवागंतुक को पकड़ने की कोशिश कर रहे हों, लचीलापन जो द इलीट रेंज बार सिस्टम प्रदान करता है, एक शानदार चीज है जो अतीत में सार्वजनिक रूप से आपके सिस्टम को रिलीज करना है कुछ वर्षों से मैंने साझा किया है कि मैं केवल उन लोगों के एक छोटे से समूह के साथ कैसे व्यापार करता हूं जिन्हें मैं काफी अच्छी तरह जानता हूं। कुछ व्यापारियों ने मुझे कई सालों से सहयोग दिया है कि मैं विचारों को उछालता हूं और कुछ दोस्तों ने मुझे विश्वास दिलाया है, लेकिन अधिकांश भाग के लिए मैंने हमेशा अपने व्यापारिक तरीकों को अपने आप में रखा है मुझे लगता है कि मैं केवल गुप्त प्रकार का हूँ फिर फिर से, अधिकांश व्यापारियों के हैं। यह तब तक नहीं था जब तक मेरे पास कुछ लोग मुझसे पूछते थे कि क्या मैं उन्हें पूरी तरह से विस्तार से बता सकता हूं कि मेरी सोच को बदलना शुरू हो गया है मैं न केवल दूसरों को उपयोग करने के लिए सभी तरीकों और उपकरणों को एक साथ रखने का आनंद उठाया है, लेकिन मुझे पता चला कि मुझे अपनी रणनीतियों का उपयोग करके लोगों को विदेशी मुद्रा बाजार में सफलता व्यापार की खोज में बहुत संतोष मिला है। आखिरकार मुंह का शब्द फैल गया और मेरे पास अधिक से ज्यादा लोग मुझसे मेरे ट्रेडिंग सिस्टम के बारे में पूछ रहे थे। मैंने तय किया कि अगर मैं अपना दृष्टिकोण साझा करना चाहता हूं तो मुझे इस प्रणाली को सही तरीके से औपचारिक बनाने की आवश्यकता है ताकि किसी भी व्यापारी का अनुभव स्तर पर ध्यान दिए बिना इसका इस्तेमाल हो सके। मैंने कुछ चीजों को बुनियादी, मध्यवर्ती और उन्नत अवधारणाओं में तोड़ दिया और वास्तविक व्यापारिक उदाहरणों की एक बड़ी मात्रा का निर्माण करने के लिए काम किया, जो कि लोग अभी से सीख सकते हैं और अपने व्यापार में तुरंत उपयोग कर सकते हैं। इस से, द एलिट रेंज बार सिस्टम अपने वर्तमान रूप में पैदा हुआ था, तब मैंने खुद से पूछना शुरू कर दिया था, क्या मैं दूसरों को सिखाऊं, जिन्हें मैं पहले से ही नहीं जानता था, वही बातें कैसे करें, अगर मैं अपना व्यवसाय छोड़ दूं तो क्या यह मेरे अपने व्यापारिक व्यवसाय के लिए हानिकारक होगा कड़ी मेहनत वाली प्रणालियों ने मुझे इसके बारे में लंबे समय तक सोचा था लेकिन अंततः इस निष्कर्ष पर पहुंचा कि चीजों को वापस रखने का कोई अच्छा कारण नहीं था। वहां से बहुत से लोग व्यापार के लिए गुणवत्ता के निर्देश प्राप्त करना चाहते हैं और यह मिलना बहुत ही मुश्किल है। अधिकांश पाठ्यक्रम उपलब्ध नहीं हैं जो कागज़ के बारे में मुद्रित होते हैं और वास्तविक समय के बजाय शुरुआती अवधारणाओं पर अपना ध्यान केंद्रित करते हैं। प्लस कई इच्छुक व्यापारियों को सीखना चाहते हैं कि कैसे दिन प्रभावी ढंग से व्यापार करने के लिए या सीमित स्क्रीन के समय का सबसे ज्यादा फायदा उठाते हैं लेकिन अधिकांश पाठ्यक्रम उन दीर्घकालिक रणनीतियों पर ध्यान केंद्रित करते हैं जो कि लक्ष्य को ठीक नहीं करते। मुझे पता था कि मैं कुछ अलग था, और मुझे पता था कि इसके लिए मांग थी इसलिए इसे दुनिया के साथ साझा करने के लिए समझ में आया। क्या मैं चिंतित हूँ कि किसी भी तरह से साझा करके मैं क्या करूँगा, यह मेरा व्यापारिक किनारे नहीं ले जाएगा। विदेशी मुद्रा बाजार बिल्कुल बड़ा है और ट्रिलियन डॉलर का चालान करता है खुदरा व्यापारियों के रूप में हम ऐसा करते हैं जो वास्तव में हर दिन चलने वाले रडार पर एक ब्लिप है। तो यहां तक ​​कि अगर हजारों लोग खुदरा भीड़ में उसी तरह से कारोबार कर रहे हैं, तो यह बाजार के असली मूवर्स के परिप्रेक्ष्य (केंद्रीय बैंकों जैसे बड़े खिलाड़ियों, निवेश फर्मों आदि) से कुछ भी बदल नहीं सकता है। हम आखिरी छोटी मछलियां हैं (कोई भी बात नहीं कि आप कितने लाखों व्यापार कर सकते हैं) और हम वहां से प्रमुख खिलाड़ियों की बड़ी चालें खिलाती हैं, तो क्या नुकसान पहुंचा रहा है जिससे कुछ और फायदेमंद छोटे-से लोग बाजार के अपने टुकड़े लेकर सवार हो रहे हैं बड़ी लहरें ईलीट रेंज बार सिस्टम क्या है मेरी पद्धति एक दृष्टिकोण है जो अंतराल के आधार पर विदेशी मुद्रा लाभ को अधिकतम करने के लिए बनाया गया है, जबकि संभव के रूप में कम जोखिम रखना। सफलता के विभिन्न स्तरों के साथ वर्षों में सभी प्रकार के तरीकों की कोशिश करने के बाद, मैं अंततः सीमा बारों में आया और पता था कि मुझे ये पता चला है कि उन लक्ष्यों को पूरा करने के लिए मुझे क्या चाहिए जो मैंने वांछित निरंतर आधार पर किया था। रेंज बार हमें न केवल सभी प्रकार की बाजार स्थितियों में उच्च गुणवत्ता वाले व्यापारिक सेटअप ढूंढने देते हैं बल्कि वे हमारे औसत रिवाजों से भी हमारे औसत जोखिम को बहुत कम रखते हैं। सबसे इच्छुक व्यापारियों का बहुत अनुमान लगाया जा रहा है कि जोखिम पर नियंत्रण कितना महत्वपूर्ण है और यहां यह है कि द एलिट रेंज बार सिस्टम वास्तव में चमकता है। हमारे पास एक उच्च जीत की दर का एक शक्तिशाली संयोजन है और व्यापार के प्रति बहुत छोटा जोखिम है जो कि हमारे व्यापारिक शैली को वास्तव में किसी और चीज़ के मुकाबले वास्तव में उत्कृष्टता देता है। रेंज बार चार्ट्स के बारे में मैं इतना प्यार करता हूं कि वे विशिष्ट चार्ट-आधारित व्यापार के समय तत्व को समाप्त करते हैं और आपको मूल्य पर ध्यान केंद्रित करने की अनुमति देते हैं। 5 मिनट के चार्ट या 1 घंटा के साथ हम अक्सर हमारे फैसले लेने के लिए एक बार बंद होने का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन एक बार बंद वास्तव में मायने रखता है अगर हम केवल एक तरह से कीमत और गति को ध्यान में रखते हुए एक रास्ता खोज सकते हैं सुसंगत और नियम-आधारित, क्या हम अपने परिणामों को दूसरे स्तर तक ले जा सकते हैं ईलीट रेंज बार सिस्टम यह सबूत है कि आप कर सकते हैं क्या संभ्रांत रेंज बार सिस्टम अलग बनाता है हम सभी जानते हैं कि वहाँ व्यापारियों के लिए अनगिनत विकल्प हैं। पाठ्यक्रम, सिग्नल सेवा, चैट रूम यह सूची लम्बी होते चली जाती है। इनमें से कई कार्यक्रमों में आप 3,000 या इससे भी अधिक का भुगतान करते हैं तो वास्तविक मूल्य के बारे में वास्तविक मूल्य के बारे में जानने के लिए इतना मुश्किल क्यों है कि मुझे पता है कि मैंने वर्षों में विभिन्न पाठ्यक्रमों पर बहुत पैसा व्यतीत किया है, लेकिन जिन लोगों को वास्तव में वास्तव में उपयोगी पाया मैं एक ओर भरोसा कर सकता हूं। अधिकांश चीज़ों में आप क्या भुगतान कर रहे हैं, इसके लिए आपको पर्याप्त गुणवत्ता जानकारी नहीं देते हैं। वे आपने किसी चीज के बजाय ढीले परिभाषित अवधारणाओं के लिए भुगतान किया है जो वास्तव में वास्तविक व्यापार के लिए तुरंत लागू हो सकते हैं। ऐसा क्यों है कि यह मुख्य कारण यह है कि इन कंपनियों और व्यक्तियों के अधिकांश केवल वे कर सकते हैं पता है ऐसे लोगों की एक न खत्म होने वाली स्ट्रीम है, जो सीखने की इच्छा रखते हैं कि इतने सारी कंपनियों को कैसे व्यापार और पाठ्यक्रमों की बिक्री के लिए व्यापार करना है, वे जल्द से जल्द ग्राहक भेजना चाहते हैं, क्योंकि वे अगले अंक पर आगे बढ़ सकते हैं। यदि खरीदार कुछ उपयोगी चीजें सीखता है, लेकिन इसकी शुरुआत शायद ही किसी को समझाने से पहले कि प्रारंभिक खरीदारी करने के लिए हो। फिर तथ्य यह है कि अधिकांश पाठ्यक्रम सटीक सामान को कवर करते हैं। वे एक ही चार्ट पर केंद्रित होते हैं और सभी सामान्य तत्व जैसे ट्रेंडलाइन, धुरी अंक, कैंडेलेक्स्ट, और इन पर। इन पाठ्यक्रमों में से अधिकांश शुरुआती सामग्री के साथ सिर्फ गद्देदार होते हैं, ताकि यह पूर्ण दिखता है लेकिन फिर वे वास्तव में वास्तविक व्यापार के लिए परेशान नहीं करते हैं यह वह जगह है जहां एलिट रेंज बार सिस्टम अलग है। यह एक विस्तृत और व्यापक पद्धति के साथ वास्तव में व्यापार करने के तरीके के बारे में है मैं अपना समय बर्बाद नहीं कर सकता उसी सटीक चीजों पर जा रहा है जो आप इंटरनेट पर मुफ्त में पा सकते हैं। मैं सही तरीके से बाजार के दिन और दिन में बाहर आने के लिए पीएपीएस बनाने की हिम्मत कैसे हुई। बेशक, यह पाठ्यक्रम अभी भी कुछ बुनियादी चीजों को कवर करता है और आपको आवश्यक मूलभूत ज्ञान को बनाने के लिए सही दिशा में बताता है, लेकिन पाठ्यक्रम के विशाल बहुमत वास्तविक सेटअप, व्यापार प्रबंधन, और बिल्कुल विस्तृत वीडियो recaps की एक बड़ी मात्रा है हम कैसे ईलीट रेंज बार सिस्टम के साथ कारोबार किया और वे recaps न केवल एक प्रविष्टि फेंक देते हैं और एक बाहर निकलें या तो वे पूरी तरह से विस्तार से पता चला कि कैसे प्रत्येक व्यापार शुरू से खत्म करने के लिए प्रबंधित किया गया था ताकि आप वास्तव में सीख सकते हैं कि यह कैसे खुद करना है और नुकसान हां, ये भी होता है कि हम हर एक को कवर करें। लोगों को कैसे सीखना चाहिए जब इनमें से अधिकतर कंपनियां मेरी हार के बाद भी उल्लेख नहीं करती हैं खराब नुकसान की तुलना में वास्तव में कोई बड़ा सीखने का अनुभव नहीं है एलिट रेंज बार सिस्टम कवर क्या सिस्टम में एक 60 पेज कोर्सबुक और 5 घंटे के लायक वीडियो शामिल हैं, जिसमें विभिन्न प्रकार के विषयों को शामिल किया गया है। वास्तविक व्यापारिक स्थापना स्वयं, सरल रूप से स्पष्ट रूप से परिभाषित हैं, और समग्र पाठ्यक्रम का केवल एक छोटा सा भाग है। जहां प्रमुख सामग्री मेरे अंदर है, मेरे वर्षों के व्यापारिक अनुभव को पेज पर और वीडियो में डालने के लिए, आपको जानकारी के सभी अतिरिक्त बिट्स और सबक से पता चला कि मुझे पता है कि अपने व्यापार को बेहतर बनाने में मदद कर सकते हैं। इन सबके बारे में विस्तार से जानने के लिए वास्तव में बहुत अधिक है, लेकिन मूल रन-डाउन पर ये है: तीन व्यापार प्रकार (अधिक जानने के लिए क्लिक करें) वहां तीन सेटअप हैं जो हम आमतौर पर हमारे व्यापार में उपयोग करते हैं और प्रत्येक सिस्टम में पूरी तरह से परिभाषित है। सेटअप मानदंड, प्रविष्टियां और निकास सभी विवरण में शामिल हैं। मूल बातें। द एलिट रेंज बार सिस्टम के साथ आरंभ करने के लिए आपको केवल जानने की जरूरत है कि किस श्रेणी की बार हैं और उनका उपयोग कैसे करें, रेंज बार ट्रेडिंग के लिए अपना चार्ट कैसे सेट करें, और अधिक। समय का बाजार मैं अपने बाजार के समय में सुधार के लिए व्यापार के सभी प्रकार की चाल प्रदान करता हूं जो कि मैंने वर्षों में सीखा है। समय-समय पर सब कुछ व्यापार प्रबंधन है। हम गहराई में व्यापार प्रबंधन के दिशा-निर्देश और परिदृश्यों को कवर करते हैं। यह आपके व्यापार के प्रदर्शन में वास्तव में क्या अंतर कर सकता है, इसलिए आपको असाधारण प्रविष्टियों और निकास के लिए सभी की जरूरतों को पूरा करने के लिए सामग्री और वीडियो के कुछ घंटे के उदाहरण हैं। उन्नत तकनीकों हम मध्यवर्ती अवधारणाओं पर न रोकते हैं और इसके बजाय अपने व्यापार को दूसरे स्तर तक ले जाने के लिए रेंज और काउंटर-ट्रेंड सेटअप के लिए उन्नत तकनीकों के सभी रास्ते पर जाएं। एम 5 वॉल्यूम, बोलिन्जर बैंड, और उस अतिरिक्त बढ़त के लिए इस्तेमाल अन्य अवधारणाओं को यहां शामिल किया गया है। मैं अनुभवी व्यापारी के लिए कुछ बोनस सेटअप भी शामिल करता है ताकि बाजार में लगभग किसी भी चाल को कैपिटल बनाने में उपयोग किया जा सके। उच्च परिभाषा वीडियो के 7 घंटे हम व्यापक रूप से पाठ्यक्रम के सभी पहलुओं को कवर करते हैं, जबकि सेटअप, व्यापार प्रबंधन, निकास तकनीक, और कई अन्य अवधारणाओं पर चर्चा करने के लिए व्यापक बाजार recaps के माध्यम से जा रहे हैं। बहुत, बहुत कुछ यह सब हमारे कोर्स बुक में और वीडियो फॉर्म में भी शामिल है। प्रत्येक विषय को ध्यान देने योग्य और वीडियो विवरणों के साथ संपूर्ण विवरण समझाया गया है। फिर जब आप बेहद विस्तृत बाजार पुनर्लेख जोड़ते हैं (जो कभी कभी यूट्यूब की तुलना में ज्यादा शामिल होता है) जो कि उन सबके ऊपर हर कुछ दिनों के लिए अपना दृष्टिकोण दिखाता है, आपके पास विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए उपयोग करने के लिए वास्तव में व्यापक कुछ है बाजार। अंत में सब कुछ नया व्यापारी और बाजार अनुभवी को पूरी तरह से सुलभ बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है। मेरा आदर्श वाक्य जब मेरे सिस्टम को विकसित करना हमेशा समान होता है, जितना सरल होता है, लेकिन कोई आसान नहीं। ईलीट रेंज बार सिस्टम के साथ यह सब क्या है - आपको सरल, परीक्षण और बेहद दोहराए जाने वाले सेटअप प्रदान करते हैं, जो कि आप हर दिन उपयोग कर सकते हैं, जबकि आपको अपने व्यापार को अन्य स्तर तक ले जाने के लिए भी जब आप पुश बनाने के लिए तैयार हैं। तो मुझे अपने अभिजात वर्ग रेंज बार सिस्टम खरीद के साथ क्या मिलेगा 60 पेज कोर्सबुक और 7 घंटे के एचडी वीडियो खरीदारी के तुरंत बाद आपको पीडीएफ प्रारूप में पाठ्यक्रम की एक डिजिटल कॉपी और वीडियो डाउनलोड करने के लिए लिंक मिलेंगे। सदस्य केवल न्यूज़लैटर तक पहुंच मैं कभी-कभी नए और अधिक शामिल सदस्य के साथ ई-मेल न्यूज़लेटर्स भेजता हूं, केवल मार्केट रीकैप्स, मार्केट मनोविज्ञान और व्यापार प्रबंधन जैसे विषयों पर दिलचस्प चर्चा, और कुछ अतिरिक्त सेटअप भी आप अपने व्यापार टूलबॉक्स में संभावित रूप से जोड़ सकते हैं। बिल्कुल मुफ्त लाइफटाइम कोर्स अपडेट अगर मैं कभी भी ईलीट रेंज बार सिस्टम में कुछ जोड़ता हूं तो आपको पता होना सबसे पहले होगा कि मैं आपको कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लेने के लिए डिजिटल रूप में किसी भी अपडेट प्रदान करेगा। मेटाट्रेडर 4 और निन्जाट्रेडर के लिए संकेतक और टेम्पलेट बीमार आपको सभी संकेतक और टेम्प्लेट प्रदान करता है जो कि मैं अपने रेंज बार चार्ट्स के निर्माण के लिए अपने खुद के ईए सहित का उपयोग करता हूं। एक पूर्ण 30 दिन, नो-प्रश्न-पूछे गए, मनी बैक गारंटी मैं उन पाठ्यक्रमों से नफरत करता हूं जो बहुत सारी जानकारी प्रदान करते हैं और फिर आपको वास्तव में इसे सोचने और इसे सिंक करने के लिए कोई समय नहीं देते। मैं चाहता हूं कि आप अपना समय ले लें और वास्तव में यह समझें कि हम प्रत्येक दिन कैसे बाजार में ईलीट रेंज बार सिस्टम हमारे द्वारा किए गए कुछ विवेक को इसमें शामिल किया गया है, इसमें कुछ हफ्तों के चार्ट देखने और आपके आराम के स्तर और आत्मविश्वास को विकसित करने के लिए कुछ परीक्षण करने होंगे। कोई भीड़ नहीं है - व्यापार एक दीर्घकालिक कौशल है, इसलिए मैं किसी को कोनों को काटने के लिए नहीं चाहता क्योंकि उन्हें लगता है कि उन्हें पाठ्यक्रम के माध्यम से ठीक से जाने का समय नहीं है। हमारी पद्धति के साथ कुछ समय व्यतीत करें और देखें कि यह कितना शक्तिशाली हो सकता है और मुझे बहुत विश्वास है कि आपको ईलाइट रेंज बार सिस्टम अच्छी तरह से लायक मिलेगा, अब यह आपके ऊपर है। क्या आप अपने बाजार ज्ञान और परिणामों को दूसरे स्तर तक लेना चाहते हैं, वही पुरानी तरीकों का इस्तेमाल करके फंसे हुए हैं और आपको अपने पठार से बाहर तोड़ने के लिए ताजा और अनूठी चीज़ की आवश्यकता है। यह कोर्स आपको और अधिक करने में मदद करेगा और मुझे पता है कि आप ईलीट रेंज बार सिस्टम को किसी भी अन्य कोर्स या ट्रेडिंग सिस्टम से अलग होने के लिए मिलेंगे जो आपने पहले इस्तेमाल किया था। इलीट रेंज बार सिस्टम मेरे सभी व्यापारियों के लिए मेरी मौजूदा बिक्री मूल्य से कई गुना ज्यादा मूल्य रहा है Ive इसे साथ साझा किया है। उनमें से कई बाजार दिग्गजों हैं और उनकी नई सीमा बार ट्रेडिंग रणनीतियों को कार्यान्वित करने पर लागत लगभग तुरंत बंद हो गई है। हालांकि इस कोर्स की पेशकश में, मैं यह सुनिश्चित करना चाहता था कि मैं उन लोगों को कीमत चुकाना न भूलूं जो अभी भी व्यापार के लिए अपेक्षाकृत नया हैं और कुछ प्रभावी की तलाश में थे, लेकिन अत्यधिक कीमत पर नहीं। इसका कारण यह है कि Ive कीमत यह किसी भी जो विदेशी मुद्रा के बारे में गंभीर है और उनके निरंतर व्यापार शिक्षा के लिए सुलभ हो। मैंने अपने कारोबार में हजारों घंटे और इस पाठ्यक्रम में सौ घंटों को रखा है, और मैं इसके मूल्य में दृढ़ता से विश्वास करता हूं कि मुझे पूरी तरह से आत्मविश्वास महसूस होता है 30 दिन की पूरी राशि, पैसे वापस गारंटी मुझे पता है कि यह आपके व्यापार के लिए एक नया आयाम लाएगा और भले ही आप दस साल के लिए बाजारों में शामिल रहे हों तो आपको अद्वितीय अवधारणाएं मिलेंगी जो कि आप अपने व्यापार को सही तरीके से प्रभावित करने के लिए लागू कर सकते हैं। तो अगर आप सामुराई ट्रेडर्स के पथ पर अगले कदम उठाने के लिए तैयार हैं, तो मैं आपके साथ इलीट रेंज बार सिस्टम को साझा करने की कोशिश कर रहा हूं और स्थायी व्यापारिक सफलता के लिए अपनी यात्रा का एक हिस्सा हूं। फॉरेंस सैमूरै अब तक का सबसे अच्छा स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा है बाजार में 8230 पीरियड फॉरेक्स एसएमआरएआरयू EURUSD और GBPUSD मुद्रा जोड़े और गारंटी अधिकतम लाभ और न्यूनतम नुकसान पर संकेत देता है। प्रोग्रामर्स ने ईए कॉपियर सॉफ़्टवेयर में सभी बुद्धिमान सुविधाओं को शामिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है ताकि ग्राहकों को व्यापार करने में बहुत कम या कोई भागीदारी न हो। 8230 विदेशी मुद्रा सैमूरै व्यावसायिक व्यापारियों के संकेतों पर काम करता है। कोई अन्य सेवा इस के करीबी कुछ भी नहीं दे सकती है। लंबे और मुनाफे वाला ट्रैक रिकॉर्ड 8230 यह लाइव अकाउंट 9 नवंबर 2008 8230 से शुरू हुआ था, तब से केवल 18 महीनों में 1 9 00 में 10,000 रुपए हो गए थे। जीटी खाता 1 8230 यहां क्लिक करें और इसे जांचें फ़ॉरेक्स सैमुरै पूरी तरह से ऑटोप्लॉट पर काम करता है और इसे कम से डाउनलोड किया जा सकता है 2 मिनट से अधिक कोई भी मानवीय हस्तक्षेप आवश्यक नहीं है आपको केवल एक इंटरनेट कनेक्शन के साथ एक कंप्यूटर की जरूरत है, और आप तुरंत आरंभ कर सकते हैं इस सेवा को डिज़ाइन करते समय उपयोगकर्ताओं की रुचियां सबसे आगे हैं एक फाइल का सरल डाउनलोड करने से उपयोगकर्ताओं को विदेशी मुद्रा सैमूराई पर शुरू हो जाएगा। यह विदेशी मुद्रा सेवा मैनुअल गाइड, वीडियो और उपयोगकर्ताओं के लिए विभिन्न अन्य बोनस के साथ पूरा आता है 8230 और ये 5 अतुल्य बोनस हैं 8230

No comments:

Post a Comment