Tuesday 14 November 2017

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार मंच के लिए ब्लैकबेरी


विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग हाल ही में जब तक, विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार (सेलसमार्टफोन ट्रेडिंग) बहुत निराशाजनक रहा है हालांकि, फॉरेक्स चार्टिंग प्रदाता और दलालों ने अपने कार्य को चुनना शुरू कर दिया है। उन्होंने महसूस किया है कि व्यापारी हमारे मोबाइल फोन 8230 8230 से व्यापार की सुविधा चाहते हैं और वे हमें ऐसा करने के लिए उपकरण दे रहे हैं। इस आलेख में मैं आपको विदेशी मुद्रा व्यापार के व्यापार के लिए सभी बेहतरीन विकल्प दिखाऊंगा। विशेष रूप से, मैं आपको दिखाता हूँ: क्या मोबाइल व्यापार व्यापार के लिए सबसे अच्छा फोन और टैबलेट है सबसे अच्छा मोबाइल फ़ॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म्स मोबाइल ट्रेडिंग के लिए मेरा समाधान यह है कि विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार क्या है: मोबाइल ट्रेडिंग स्मार्टफोन या टैबलेट से विदेशी मुद्रा बाजार का व्यापार कर रही है । विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग मुझे यकीन है कि आप सहमत हैं, कभी-कभी व्यस्त कार्यक्रम के आसपास विदेशी मुद्रा को फिट करने के लिए कठिन हो सकता है। काम, परिवार और आपके सामाजिक जीवन के बीच, व्यापार के लिए समय निकालना कठिन हो सकता है। शुक्र है, पिछले कुछ सालों में स्मार्टफोन और टैबलेट तकनीक में तेजी से प्रगति हुई है। अब आप अब अपने पीसी या लैपटॉप से ​​व्यापार तक सीमित नहीं हैं आज, जब तक आप एक स्थिर और सुरक्षित इंटरनेट कनेक्शन प्राप्त कर सकते हैं तब तक आप सबसे स्मार्टफोन या टेबलेट से विदेशी मुद्रा व्यापार कर सकते हैं। स्मार्टफ़ोन ने जिस तरीके से मैं व्यापार किया है बदल चुका है। इन दिनों, जब मैं अपने पीसी से दूर हूं, तो मैं अपने व्यापार का कम से कम 50 कर रहा हूं। मैंने लंबी पैदल यात्रा करते समय ट्रेडों ले लिए हैं, जबकि साइकिल चलाना और तैराकी करते हुए भी, हालांकि मैं पूल में अपने फोन का उपयोग करने की कोशिश नहीं कर रहा हूं। विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन यह वह जगह है जहाँ इसे कठिन हो जाता है स्मार्टफोन की दुनिया में बहुत पसंद है कि यह आपके लिए सबसे अच्छा फोन खोजने में भ्रमित हो सकता है। हम इसे नीचे दो तार्किक श्रेणियों में विभाजित करते हैं। सबसे पहले, फोन ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) को देखें एंड्रॉइड, आईओएस या विंडोज़ के लिए सर्वश्रेष्ठ स्मार्टफोन ओएस स्मार्टफोन 8217 एस ओएस एक ऐसा सॉफ्टवेयर है जो आपके फोन के मूल कार्यों का समर्थन करता है। आपके फ़ोन ओएस आपको फोन कॉल करने और ऐप इंस्टॉल करने जैसी चीजें करने की अनुमति देता है। आपके लिए सबसे अच्छा ओएस चुनना बहुत सरल है विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए तीन मुख्य विकल्प हैं: एंड्रॉइड, आईओएस (आईफोन), और विंडोज फोन जब यह विदेशी मुद्रा एप्लिकेशन के लिए आता है, तो एंड्रॉइड और आईओएस किसी भी अन्य ओएस से ज्यादा पसंद करते हैं। आप एक विंडोज़ फ़ोन के लिए भी जा सकते हैं, लेकिन वास्तव में विंडोज फोन के लिए कई विदेशी मुद्रा एप्स नहीं हैं, ब्लैकबेरी, फायर ओएस (एमेजॉन ऑफ़र) और फायरक्सफ़ॉक्स ओएस के लिए भी यही बात है। मेरी सलाह है कि या तो एंड्रॉइड या आईओएस चुनें सर्वश्रेष्ठ स्क्रीन आकार और हार्डवेयर स्मार्टफोन से व्यापार करने के लिए तलाश करते समय सबसे महत्वपूर्ण कारक है, स्क्रीन आकार एक छोटी स्क्रीन होने से इसे प्रभावी ढंग से व्यापार करने में कठिनाई होती है आप लगभग 5 इंच या अधिक के स्क्रीन आकार वाले फोन चाहते हैं। यह ठीक है अगर यह थोड़ा छोटा है, लेकिन बहुत छोटा है और चार्ट नेविगेट करने के लिए एक दुःस्वप्न बन गया है। आप 19202151080 (1080p) के न्यूनतम स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन भी चाहते हैं। 1080p से कम कुछ भी चार्ट पर एक दर्द हो जाएगा सामान्य स्मार्टफोन स्क्रीन आकार जबकि ऊपर दिए गए विनिर्देश आदर्श होते हैं, वे आवश्यक नहीं होते हैं। यदि आपके पास एक छोटी स्क्रीन या छोटा स्क्रीन वाला फोन है, तो उसे एक शॉट दें हार्डवेयर आमतौर पर लोगों के साथ एक बड़ी चिंता है हालांकि, आपको फॉरेक्स ट्रेडिंग के लिए एक बहुत ही शक्तिशाली फोन की ज़रूरत नहीं है। आपको बाहर जाने की ज़रूरत नहीं है और सिर्फ विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए बाजार में सर्वश्रेष्ठ फोन खरीदना पड़ता है। बड़े फोन का दूसरा लाभ यह है कि उनके पास बड़ी बैटरी है जो कि मुझे मेरे अगले बिंदु पर ले आता है। सैमसंग फोन बैटरी जीवन के लिए बाहर जीत बैटरी जीवन महत्वपूर्ण है, आप अपने फोन के मध्य व्यापार मर नहीं करना चाहता फोन का उपयोग करने के दौरान कम से कम छह घंटे का बैटरी जीवन खोजने का प्रयास करें रिचार्जिंग के बिना यह पूरे दिन भारी उपयोग की अनुमति देनी चाहिए। आप अक्सर पाएंगे कि बड़े स्मार्टफोन में बेहतर बैटरी जीवन है यह अच्छी तरह से काम करता है, क्योंकि आपको एक बड़ी स्क्रीन के साथ फोन की ज़रूरत है। जबकि बैटरी जीवन महत्वपूर्ण है, यह एक सर्वोच्च प्राथमिकता नहीं बनाते हैं बैटरियां हल्की हैं, आप हमेशा एक अतिरिक्त खरीद सकते हैं और इसे अपने साथ ले सकते हैं। मेरी प्रेमिका 8217 के बटुए में हर समय मेरे पास दो अतिरिक्त फोन बैटरी हैं ध्यान रखें कि iPhone 6 प्लस पूरी तरह से संलग्न है, इसलिए आप इसकी बैटरी नहीं बदल सकते। मेरी फोन की सिफारिशों में मैंने सैमसंग गैलेक्सी नोट 3 का इस्तेमाल किया क्योंकि इसकी बड़ी स्क्रीन और लंबी बैटरी जीवन है। मैं नोट श्रृंखला का अत्यधिक अनुशंसित हालांकि वे बड़े फोन हैं, अतिरिक्त स्क्रीन आकार चार्टिंग के साथ मदद करता है यदि आप एक आईफोन पसंद करते हैं, तो iPhone 6 प्लस बड़ी स्क्रीन आकार के कारण फिर से अच्छा विकल्प है। हालांकि, कृपया ध्यान रखें कि आप इसके साथ अतिरिक्त बैटरी का उपयोग नहीं कर सकते। यदि आप एक बजट पर हैं, तो ब्लुबू एक्स 6 एक भयानक विकल्प है। ब्लूू गैलेक्सी नोट 4 की तुलना में लगभग छह गुना सस्ता है, और आईफोन 6 प्लस की तुलना में सात गुना सस्ता है इसके बजट की कीमत के बावजूद, ब्ल्यूबू का बहुत अच्छा प्रदर्शन है और स्मार्टफोन ट्रेडिंग के लिए बिल्कुल उपयुक्त है। तंग बजट के लिए एक और समाधान एक पुराने मॉडल के लिए जाना है। मैं अभी भी विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए गैलेक्सी नोट 3 का उपयोग कर रहा हूं, और गैलेक्सी नोट 4 को महीने पहले जारी किया गया था। मैं शायद अपग्रेड नहीं करता जब तक नोट 5 बाहर न हो विदेशी मुद्रा व्यापार के लिए सर्वश्रेष्ठ गोलियां विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए सही टैबलेट चुनना सही फोन चुनने के समान है। स्क्रीन आकार और ओएस सबसे महत्वपूर्ण कारक हैं हालांकि, जब यह आपके टेबलेट ओएस की बात आती है, तो विंडोज सबसे अच्छा विकल्प है। विंडोज़ 8 टैबलेट एंड्रॉइड और एप्पल गोलियों से बाहर निकलते हैं I माइक्रोसॉफ्ट से भूतल प्रो 3 का उपयोग करते हैं I सतह प्रो रेंज एंड्रॉइड, आईफ़ोन या विंडोज फोन जैसे मोबाइल ओएस का उपयोग नहीं करता है, यह ओएस के रूप में विंडोज 8 का उपयोग करता है। जैसा कि विंडोज 8 डेस्कटॉप और लैपटॉप पर एक ही ओएस है, आप अपने सामान्य प्लेटफॉर्म को अपने टेबलेट पर स्थापित कर सकते हैं, जैसे कि MT4। मूल रूप से, एक सतह प्रो गोली बहुत छोटी, कॉम्पैक्ट, और पतली लैपटॉप की तरह है। सतह प्रो रेंज की कमी यह है कि वे बहुत महंगा हैं। अच्छी खबर यह है कि अन्य विकल्प हैं 8230 8230 लेनोवो की विंडोज 8 टैबलेट की एक बहुत ही अच्छी श्रेणी है, जैसा डेल और एसर करता है विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए एक विंडोज 8 टैबलेट आपके सर्वोत्तम विकल्प है I अगर आप वास्तव में एक एंड्रॉइड टैबलेट चाहते हैं, तो सैमसंग गैलेक्सी टैब की जांच करें। यदि आप एक मैक टैबलेट चाहते हैं, तो आपका एकमात्र विकल्प आईपैड है। मैं एक 10.1 इंच की स्क्रीन साइज टैबलेट की सिफारिश करता हूं जो कि कहा जा रहा है, मैंने एक छोटी स्क्रीन के साथ टैबलेट का इस्तेमाल किया है और वे व्यापार के लिए ठीक हैं। संपूर्ण मोबाइल विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म को ढूंढना संभावना है कि आपके ब्रोकर में पहले से ही एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है। इस समय के सबसे लोकप्रिय प्लेटफार्म MT4MT5 मोबाइल या सीटीडीआर मोबाइल हैं। आप एंड्रॉइड और आईफोन पर एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल पा सकते हैं, और दोनों प्लेटफार्म अच्छी तरह से काम करते हैं। आप एंड्रॉइड और आईफोन दोनों पर सीट्रेडर भी प्राप्त कर सकते हैं, और यह भी अच्छी तरह से काम करता है। निजी तौर पर, मैं सीट्रेडर मोबाइल पसंद करता हूं, यह बहुत तेज और उपयोग में आसान है I सभी तीन प्लेटफार्मों को उनके चार्टिंग से नीचे गिरा दिया जाता है। चार्ट में बस के रूप में कई विशेषताएं नहीं हैं क्योंकि हम सामान्य प्लेटफॉर्म से उपयोग किए जाते हैं। उदाहरण के लिए, MT4MT5 मोबाइल के साथ, आप चार्ट रंग बदल नहीं सकते, और संकेतक की श्रेणी बहुत सीमित है। सीट्रेडर मोबाइल के साथ, आप जिस टाइम फ़्रेम का इस्तेमाल कर सकते हैं, वह बहुत ही सीमित है। एमटी 4 एमटी 5 मोबाइल और सीट्रेडर मोबाइल पर चार्टिंग के साथ मेरे पास सबसे बड़ा मुद्दा यह है कि वे आपके सामान्य चार्ट के साथ सिंक नहीं करते हैं। मैं अपने पीसी पर अपने सभी चार्ट्स को एक घंटे तक बिता सकता हूं, और फिर मुझे अपने मोबाइल चार्ट पर सभी कामों को फिर से करना होगा। हालांकि ये सभी प्लेटफार्म ट्रेडों लेने के लिए ठीक हैं, यदि आप एक अच्छा चार्टिंग समाधान चाहते हैं, तो आपके विकल्प पतले हैं आपको तीनों प्लेटफार्मों को डाउनलोड करना चाहिए और उनका परीक्षण करना चाहिए। मैंने अवतर्रेड के माध्यम से एमटी 4 मोबाइल की जांच की। आप अपने मेटा ट्रेडर 4 मुफ्त डाउनलोड यहां प्राप्त कर सकते हैं। कई ब्रोकरों का अपना स्वामित्व मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है, दुख की बात है कि मैं हर दलालों के मालिकाना मंच का परीक्षण नहीं कर सकता। मुझे यकीन है कि वहाँ कुछ रत्न हैं, और यदि आप जानते हैं कि नीचे दिए गए टिप्पणी के कारण मुझे किसी के बारे में पता है चार्टिंग और व्यापार के लिए मैंने पाया सबसे अच्छा समाधान व्यापार इंटरसेप्टर है I व्यापार इंटरसेप्टर एक उपयोगकर्ता के अनुकूल मोबाइल प्लेटफॉर्म है, और यह एंड्रॉइड, आईफ़ोन, विंडोज, ब्लैकबेरी और अमेज़ॅन उपकरणों पर उपलब्ध है। दलालों की लंबी सूची के साथ व्यापार इंटरसेप्टर उपलब्ध है, इसलिए आपका ब्रोकर इससे पहले भी कनेक्ट हो सकता है मैं ट्रेड इंटरसेप्टर पर एक बहुत लंबी चार स्टार समीक्षा दे सकता हूं, लेकिन आप अपने लिए यह कोशिश कर रहे हैं। केवल मोबाइल प्लेटफार्मों को चार्टिंग यदि आप अपने मोबाइल प्लेटफॉर्म को केवल चार्टिंग के लिए उपयोग करना चाहते हैं, तो बहुत अच्छे विकल्प नहीं हैं केवल अच्छे समर्पित चार्टिंग प्लेटफॉर्म ट्रेडिंग वीव या चार्टआईक हैं, ये दोनों प्लेटफॉर्म बहुत समान हैं। मेरी राय में, ट्रेडिंगव्यू जीतता है क्योंकि यह सुविधाओं की एक अंतहीन मात्रा के साथ पैक किया जाता है हालांकि, अतिरिक्त फीचर्स कीमत पर आते हैं, ट्रेडिंगव्यू 9.9 9 प्रति माह है, जबकि चार्ट आईक्यू अभी भी मुफ्त है। ट्रेडिंगव्यू और चार्टइका दोनों समस्याएं जिनका मैंने उल्लेख किया है, चार्ट के बारे में सिंक्रनाइज़ नहीं किया गया है। यदि आप अपने डेस्कटॉप पीसी पर इन प्लेटफार्मों में से किसी एक का उपयोग करते हैं, तो वे आपके फोन और टैबलेट के साथ समन्वयित होंगे। फिर, मैं आपको एक लंबी समीक्षा दे सकता हूं, लेकिन आप अपने लिए कोशिश करने से बेहतर हैं। मैं वर्तमान में ट्रेडिंगव्यू का उपयोग अपने मोबाइल और डेस्कटॉप प्लेटफॉर्म के रूप में कर रहा हूं। हालांकि मैं वास्तव में चाहूंगा कि वे एक एंड्रॉइड ऐप बनाएंगे, मेरे फोन ब्राउज़र के माध्यम से अपने चार्ट तक पहुंचने में अच्छी तरह से काम करता है। रिमोट डेस्कटॉप और विंडोज 8 टैबलेट जबकि विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार समाधान बेहतर और बेहतर हो रहे हैं, मैं व्यक्तिगत रूप से महसूस करता हूं कि अधिकांश मोबाइल प्लेटफॉर्म की कमी है। जब मैं अपने पीसी से दूर हूं, तो अपने फोन पर कम से कम 50 ट्रेडों का प्रबंधन कैसे कर सकता हूं, मैं अपने फोन पर दूरस्थ डेस्कटॉप सॉफ्टवेयर का उपयोग करता हूं असल में, मैं क्या करता हूं, मैं अपने पीसी को 247 पर छोड़ देता हूं, और मैं अपने पीसी डेस्कटॉप को दूरस्थ रूप से एक्सेस करने के लिए स्लैशटॉप नामक एंड्रॉइड ऐप का उपयोग करता हूं यह मेरे व्यापार के लिए मेरा वास्तविक व्यापार मंच का उपयोग करने की अनुमति देता है। आप एक दूरस्थ डेस्कटॉप उपकरण के रूप में भी TeamViewer का उपयोग कर सकते हैं। Splashtop और TeamViewer दोनों बहुत अच्छी तरह से काम करते हैं जाहिर है, इस समाधान का प्रमुख दोष यह है कि मुझे अपने पीसी को हर समय रखने की आवश्यकता है इसके अलावा, अगर मेरा पीसी दुर्घटनाग्रस्त हो जाता है, तो मैं अपने डेस्कटॉप का उपयोग नहीं कर पाऊंगा, तो फिर, बैकअप के रूप में मेरे पास एक मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म है जिसका इस्तेमाल मैं अपने ट्रेडों को प्रबंधित करने के लिए कर सकता हूं। अगर मेरे साथ मेरी गोली है, तो मैं इसका इस्तेमाल करता हूं मैं वर्तमान में एक सतह प्रो 3 का उपयोग कर रहा हूं, जो कि विंडोज़ 8 टैबलेट है इसका मतलब है कि मैं अपने टेबलेट पर सटीक समान प्लेटफ़ॉर्म स्थापित कर सकता हूं जो कि मैं अपने पीसी पर उपयोग करता हूं, इसलिए मेरी टेबलेट को मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म की आवश्यकता नहीं होती है। विदेशी मुद्रा मोबाइल व्यापार के लिए सबसे अच्छा समाधान मेरे लिए, मोबाइल ट्रेडिंग के लिए सबसे अच्छा समाधान मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का उपयोग नहीं करना है। मैं ट्रेडिंगव्यू को मोबाइल पर चार्ट के लिए उपयोग करता हूं, लेकिन मैं अपने व्यापार को दूरस्थ डेस्कटॉप के माध्यम से लेता हूं। आपके लिए सबसे अच्छा समाधान आपकी आवश्यकताओं पर निर्भर करेगा। पता लगाने का सबसे अच्छा तरीका है कि सबकुछ का परीक्षण करें और पता करें कि क्या काम करता है। तो, आपको पहले कौन सी जांच करनी चाहिए, यह एक आसान गाइड है। चरण 1: अपने दलाल से संपर्क करें और देखें कि उनके पास विदेशी मुद्रा के मोबाइल व्यापारिक समाधान हैं। इसके अलावा, यह सुनिश्चित करना निश्चित है कि क्या वे व्यापार इंटरसेप्टर का समर्थन करते हैं ब्रोकर अपने स्वामित्व सॉफ्टवेयर को आप पर धकेलने की कोशिश कर सकते हैं, इसलिए पूछ रहे हैं कि क्या वे किसी विशिष्ट प्लेटफ़ॉर्म की अनुमति देते हैं तो आपको अधिक प्रत्यक्ष जवाब मिल जाएगा। चरण 2: आपके ब्रोकर में उपलब्ध सभी मोबाइल प्लेटफॉर्मों का परीक्षण करें। चरण 3: यदि आप अपने ब्रोकर प्लेटफार्मों से खुश नहीं हैं, तो ऊपर उल्लेखित अन्य प्लेटफार्मों की कोशिश करें। अगर आप एक महान मोबाइल प्लेटफॉर्म पाते हैं तो आप तय कर सकते हैं कि आप दलाल को स्विच करना चाहते हैं। चरण 4: यदि आप सामान्य रूप से विदेशी मुद्रा मोबाइल ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म से खुश नहीं हैं, तो स्लैशटॉप या टीम वीवर डाउनलोड करें और दूरस्थ डेस्कटॉप का उपयोग करने का प्रयास करें। निजी तौर पर, मुझे लगता है कि यह अधिकांश लोगों के लिए सबसे अच्छा समाधान है, लेकिन इसमें कमियां हैं चरण 5: अगर रिमोट डेस्कटॉप आपकी आवश्यकताओं के अनुरूप नहीं है, तो विंडोज 8 टैबलेट खरीदने पर विचार करें। मुझे आशा है कि आपको यह लेख उपयोगी मिले। यदि आपके पास कोई प्रश्न या सुझाव है तो कृपया मुझे Google पर एक ट्वीट या संदेश भेजें। किसी भी समय ब्लूटबेरी ट्रेडर ट्रेडिंग, कहीं भी, अपने विदेशी मुद्रा व्यापार को लचीलापन और सुरक्षा के साथ BFSforex ब्लैकबेरी मोबाइल व्यापारी के साथ जुटाने। 10 भाषाओं में उपलब्ध है, बीएफएसएफएक्सएक्स ब्लैकबेरी मेटाट्रेडर मेटाट्रेडर 4 क्लाइंट टर्मिनल की परिचित विशेषताओं के साथ आपकी सुविधा पर व्यापार करने की शक्ति प्रदान करता है। BFSforex ब्लैकबेरी व्यापारी सुनिश्चित करता है कि विदेशी मुद्रा बाजार आसानी से एक बटन के स्पर्श पर उपलब्ध है। आज अपने व्यापार का पूरा नियंत्रण लें - अब BFSforex MT4 ब्लैकबेरी व्यापारी डाउनलोड करें BFSforex ब्लैकबेरी व्यापारी सुनिश्चित करता है कि एक विदेशी मुद्रा बाजार आसानी से एक बटन के स्पर्श पर उपलब्ध है। आज अपने व्यापार का पूर्ण नियंत्रण लें - बीएफटीएफएक्स एमटी 4 ब्लैकबेरी ट्रेडर डाउनलोड करें अब एक्सेस amp व्यापार लाइव amp डेमो अकाउंट्स लाइव स्ट्रीमिंग फॉरेक्स उद्धरण एक बटन के टच पर स्थितियां प्रबंधित करें 33 विदेशी मुद्रा पीएक्स एम्प स्पॉट गोल्ड एंबीड रजत की समीक्षा करें आपका बैलेंस एप इक्विटी में उपलब्ध है 10 भाषाओं नोट: विदेशी मुद्रा बाजार पर रडिंग में महत्वपूर्ण जोखिम शामिल हैं, जिनमें धन का पूरा संभव नुकसान शामिल है। व्यापार सभी निवेशकों और व्यापारियों के लिए उपयुक्त नहीं है लाभ उठाने के जोखिम बढ़ने से (जोखिम की सूचना) यह सेवा अमेरिकी निवासियों के लिए उपलब्ध नहीं है। बीएफएसएफएक्सएक्स आपको व्यापार मंच में सभी व्यापारिक विशेषताओं और उपकरणों से परिचित होने में सहायता करने के लिए शैक्षिक संसाधन प्रदान करता है। बीएफएसएफएक्सएक्स प्रैक्टिस अकाउंट के साथ आप जो भी जोखिम-मुक्त वातावरण में चाहते हैं, उन सभी व्यापारिक रणनीतियों का परीक्षण कर सकते हैं। कृपया ध्यान रखें कि अभ्यास खाते के लेनदेन के परिणाम आभासी हैं, और किसी भी वास्तविक लाभ या हानि या वास्तविक कारोबारी माहौल को प्रतिबिंबित नहीं करते हैं, जबकि बाजार की स्थिति दोनों उद्धरण और निष्पादन को प्रभावित कर सकती है। विदेशी मुद्रा उत्पादों का लाभ उठाने वाले उत्पादों और व्यापारिक विदेशी मुद्रा इसलिए एक उच्च स्तर के जोखिम को शामिल करता है जो हर किसी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकता है BFSforex यह अनुशंसा करता है कि आप सुनिश्चित करें कि आप BFSforexs उत्पादों से संबंधित किसी भी निर्णय लेने से पहले शामिल जोखिमों को पूरी तरह से समझें। यदि आवश्यक हो तो स्वतंत्र सलाह मांगी जानी चाहिए। रजिस्टर ट्रेडिंग ऑफीस लॉगइन ट्रेडिंग कार्यालय डाउनलोड करें BFSforex MT4Blackberry विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म 2017 यदि आप ब्लैकबेरी के मालिक हैं, तो आप सोच सकते हैं कि क्या आप किसी आईफोन या एंड्रॉइड डिवाइस की सभी विदेशी मुद्रा व्यापारिक कार्यक्षमता से चूकते हैं। ठीक है, ब्लैकबेरी विदेशी मुद्रा क्षुधा के बहुत सारे हैं जो आपको पदों को खोलने, अपने आदेशों का प्रबंधन और चार्ट्स और रिपोर्टों के माध्यम से बाज़ार का विश्लेषण करने की अनुमति देगा। ठीक है, कई दलालों ने ब्लैकबेरी को आईफोन और एंड्रॉइड के रूप में समर्थन देने के लिए प्रतिबद्ध किया है, और अपने खुद के बी बी संगत प्लेटफार्मों को विकसित किया है ताकि आप आसानी से इस पर व्यापार कर सकें। उसने कहा, कई ब्लैकबेरी विदेशी मुद्रा दलाल हैं, यदि आप वास्तव में उनके लिए समय लेते हैं, तो आप यह कैसे जानते हैं कि कौन से खाता एक खाता खोलने के लायक है, आपको ब्लैकबेरी फॉरेक्स एप्स सर्वोत्तम, हमने वहां उपलब्ध ब्रोकरों में कुछ गहराई से अनुसंधान किए हैं और अत्यधिक विशेष रूप से तीन विशेष ब्रोकर फॉरेक्स यार्ड, ओंडा और जीएफटी फॉरेक्स की सिफारिश करेंगे। फ़ॉरेक्स यार्ड ब्लैकबेरी प्लेटफ़ाइड फ़ॉरेक्स यार्ड में ब्लैकबेरी वक्र के लिए एक सभ्य ब्लैकबेरी फॉरेन एक्सचेंज है, और इसकी अनोखी यह है कि इससे आप अधिक जानकारी देखने के लिए मोबाइल डिवाइस की बड़ी स्क्रीन का लाभ उठा सकते हैं। आप आसानी से ऑर्डर करने में सक्षम होंगे पदों का प्रबंधन करें और इस शक्तिशाली ऐप का उपयोग करके अपने ट्रेडों के बारे में मिनिट से मिनट के फैसले करें। वे लगातार इस ऐप को भी विकसित कर रहे हैं, ताकि आप जल्द ही ऐप के जरिए चार्ट और समाचार रिलीज़ की पेशकश कर सकें। ओंडा एफएफ़टीएड ब्लैकबेरी प्लेटफॉर्म ओंडा एफएमसीटीड ब्लैकबेरी ऐप उद्योग में सबसे अच्छी तरह से एक के रूप में पहचाना जाता है, जिससे आपको मेनू बार और ट्रैकपैड जैसे परिचित ब्लैकबेरी नियंत्रणों का उपयोग करके आसानी से अपने ट्रेडिंग गतिविधि को नियंत्रित कर सकते हैं। यह स्वचालित रूप से वास्तविक समय में सभी चार्ट्स और दरों को अपडेट करता है ताकि आप को कभी भी अपनी स्क्रीन को ताज़ा नहीं करना पड़ेगा और उस अवसर पर किसी अवसर पर बाहर जाना होगा। ओंडा एफएक्सट्रैड्स ऐप आपको 54 मुद्रा जोड़े और सोने और चांदी सहित 4 कीमती धातुओं के जोड़े को व्यापार करने की अनुमति देता है। वे पूरी तरह से बाजार के आदेश, सीमा आदेश और रोक ऑर्डर का समर्थन करते हैं। और यदि आप चाहें तो एक क्लिक व्यापार करने का विकल्प चुन सकते हैं। ऐप के भीतर, आप आसानी से किसी भी खुला व्यापार, लंबित ऑर्डर और आपके खाते की इक्विटी और उपलब्ध मार्जिन सहित संपूर्ण खाता ओवरव्यू देख सकते हैं। चार्टिंग फ़ंक्शंस हैं, जहां ओंडा एफएक्सट्रैड वास्तव में सामने आती है। आप चुनने के लिए एकाधिक समय फ्रेम के साथ, पूर्ण रंग में कैंडलस्टिक प्रारूप में चार्ट देख सकते हैं। अपनी सारी उंगलियों पर यह सारी जानकारी के साथ, आप सबसे अच्छे व्यापारिक निर्णयों को पूरा करने और अपने व्यापार को आसानी से निष्पादित करने के लिए पूरी तरह से सुसज्जित होंगे GFT ब्लैकबेरी प्लेटफार्म GFT शीर्ष दलालों में से एक नहीं है जो आम तौर पर दिमाग में आता है, लेकिन उनके ब्लैकबेरी व्यापार मंच के संबंध में इसकी निश्चित रूप से सबसे अच्छा। उनका ऐप आपको 120 से अधिक मुद्रा जोड़े के लिए कीमतों को देखने की सुविधा देता है, और इन स्क्रीनों में से किसी एक को आसानी से खरीद और बेच सकता है। आप सिस्टम में अपनी संपूर्ण खाता इक्विटी, लाभ और हानि को देखने में सक्षम होंगे और सिस्टम में सभी खुले और लंबित ऑर्डर देख सकते हैं। व्यापार प्रबंधन के पहलू के अतिरिक्त, आपको लाइन चार्टिंग कार्यक्षमता के शीर्ष पर भी मिलेगा, जिनमें से 13 सबसे अधिक लोकप्रिय तकनीकी संकेतक शामिल होंगे। तीन अलग-अलग चार्ट प्रकारों का चयन करने के लिए और सात बार सेल्सिलियल कि आप अपनी कीमत की जानकारी को इसके अनूठे में देख सकते हैं। इसमें आपको विस्तारित ऐतिहासिक बाजार डेटा उपलब्ध कराया जाता है ताकि आप पिछली बार वापस जा सकते हैं और मूल्य पैटर्न देख सकते हैं और कैसे वे आजकल से संबंधित हैं कीमतों। अंत में, आपको यह जानने में दिलचस्पी होगी कि वे प्रमुख समाचार स्रोतों जैसे कि रायटर्स, डॉव जोन्स न्यूजवायर और इंफोमा ग्लोबल मार्केट्स से वास्तविक समय समाचार अपडेट प्रदान करते हैं। आपको मॉर्निंग इनसाइट से वास्तविक समय बाजार विश्लेषण भी मिलता है, जो कि शीर्ष प्रदाताओं में से एक है। सबसे ज्यादा, मैं ओंडा एफ्फ़्ट्रैड और जीएफटी की विशेष रूप से सिफारिश करता हूं क्योंकि वहां पर दो सबसे अच्छा ब्लैकबेरी विदेशी मुद्रा दलाल हैं। उन्हें बाहर की जाँच करें और अपने ऐप को देखने के लिए प्रयास करें कि यह आपके लिए सही है या नहीं। अभी भी सर्वश्रेष्ठ एफएक्स ब्रोकर प्लस 500 की तलाश दुनिया में सबसे अच्छा एफएक्स दलालों में से एक है। अभी आपका 25 का स्वागत बोनस का दावा करें और आज के कारोबार शुरू करें (आपकी पूंजी खतरे में है) 3 बेस्ट फॉरेक्स ट्रेडिंग प्लेटफार्म शीर्ष विदेशी मुद्रा दलाल व्यापार निष्पादन, कीमतों और चार्टों के वास्तविक समय तक पहुंच और शैक्षिक संसाधनों जैसे क्षेत्रों में उत्कृष्टता प्राप्त करते हैं । अधिकांश दलालों के पास कई प्लेटफार्म हैं, जिनमें स्वचालित और एल्गोरिथम व्यापार के लिए अत्यधिक विशिष्ट हैं। विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग प्लेटफॉर्म का चयन करते समय खेलने वाले सबसे बड़े कारक हैं आपकी व्यक्तिगत व्यापारिक शैली और अनुभव स्तर। अच्छी तरह गोल विदेशी मुद्रा प्लेटफार्मों में सबसे अधिक लचीला समाधान होंगे जो आपको किसी भी कंप्यूटर या मोबाइल डिवाइस से जोखिम और प्रबंधन के लिए सक्षम होंगे। थिंकर्सविम, टीडी Ameritrade का हिस्सा, बाजार पर सबसे उन्नत विदेशी मुद्रा व्यापार मंच वितरित करता है। वे आसानी से आपको एक खाते में विदेशी मुद्रा, स्टॉक, वायदा और विकल्पों का व्यापार करने में सक्षम बनाती हैं। इस मंच के माध्यम से, विचारर्सविम पेशेवर-ग्रेड चार्टिंग और विश्लेषण पैकेज लाता है, और उन्हें खुदरा ग्राहकों के हाथों में रखता है। इन शक्तिशाली टूल को एक डेस्कटॉप एप्लिकेशन या वेब एप्लिकेशन के माध्यम से एक्सेस किया जाता है जो कि विंडोज या मैक के साथ संगत है, और आईफोन, आईपैड और एंड्रॉइड के लिए बेहद रेटेड मोबाइल एप्लिकेशन हैं। विदेशी मुद्रा सबसे अनुकूल मोबाइल एक्सचेंजों में से एक के साथ सबसे अधिक अनुकूल मोबाइल प्लेटफॉर्म्स को जोड़ता है, जिससे आप चाहते हैं कि आप कैसे व्यापार करना चाहते हैं, जब आप चाहें। FOREXtrader Pro मंच एक भागीदार ऐप स्टोर के साथ आता है, परंपरागत, ताकि उपयोगकर्ताओं को अपने व्यापार अनुभव के हर हिस्से को एक बार में एक ऐप कस्टमाइज़ कर सकें। रणनीतियों का निर्माण करने के लिए स्वचालित ट्रेडिंग ऐप्स का उपयोग करें, या मार्जिन अलर्ट ऐप का उपयोग अलर्ट प्राप्त करने के लिए करें जब आप एक गहरे कॉल कॉल के करीब हो। आईफ़ोन, आईपैड और एंड्रॉइड के लिए मोबाइल प्लेटफ़ॉर्म, सुविधाओं पर किसी न किसी प्रकार के लकीरें हैं, जिसमें जटिल क्रम प्रकार और एक पोर्टल शामिल है, कहीं से भी अपने विदेशी मुद्रा ज्ञान को बढ़ाने के लिए शिक्षा तक पहुंचने के लिए। एमबी व्यापार दर्जी विभिन्न विशेषज्ञता स्तरों के लिए, पेशेवर व्यापारी के लिए कई प्लेटफार्मों की पेशकश करते हैं और कई अन्य जो मध्यवर्ती और नौसिखिया हैं। डिस्कोप प्रो और मेटाट्रेडर 4 समर्पित हैं, अधिक उन्नत व्यापारियों को लक्षित करने वाले विंडोज़-आधारित प्लेटफ़ॉर्म। एमबीटी वेब और एमबीटी मैक अधिक मध्यवर्ती या आरंभिक व्यापारियों के लिए वेब-आधारित प्लेटफॉर्म हैं जिन्हें किसी भी ब्राउज़र के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है। सभी प्लेटफार्मों में आपके व्यापार को अगले स्तर तक ले जाने के लिए उच्च अनुकूलन योग्य इंटरफेस और शक्तिशाली विश्लेषणात्मक उपकरण हैं। यदि आपको फ़ॉरेक्स से अधिक व्यापार करने की आवश्यकता है, तो लाइटवेव प्लेटफॉर्म का प्रयास करें, जो एक खाते से भी शक्तियां स्टॉक, वायदा और विकल्प ट्रेड करता है सब कुछ जानने के लिए सबसे पहले होना चाहते हैं हमारे न्यूज़लेटर में शामिल हों साथ ही, हमारे अनन्य गाइड के लिए तुरंत पहुंच: सही विकल्प बनाएं: 10 मिनट की आपकी गाइडिंग के लिए आपका अगली खरीद हम सब कुछ का सबसे अच्छा पाते हैं हम दुनिया के साथ कैसे शुरू करते हैं हम अपनी सूची को विशेषज्ञ अंतर्दृष्टि के साथ संकीर्ण करते हैं और कुछ भी कटौती करते हैं जो हमारे मानकों को पूरा नहीं करता है। हम फाइनल का हाथ परीक्षण करते हैं फिर, हम अपने शीर्ष चुनों का नाम देते हैं।

No comments:

Post a Comment