Monday 11 December 2017

सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपियर सेवा


विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपिअर 2 मेटाट्रेडर में कॉपी करने के लिए सबसे अच्छा उपकरण 4. इस एमटी 4 कॉपियर फॉरेक्स कॉपियर का उपयोग कौन व्यक्तिगत ट्रेडर्स या अकाउंट मैनेजर्स के लिए एक समाधान है, जिन्हें बाहरी स्रोतों से ट्रेड सिग्नल निष्पादित करने की आवश्यकता है या जिन्हें कई मेटाट्रेडर 4 खातों का प्रबंधन करना है उसी समय। हम आपको अभी तक एक अन्य पवित्र गिरजाघर ईए की पेशकश नहीं करते हैं, हम सिर्फ एक सरल और विश्वसनीय उपकरण प्रदान करते हैं जो एक एमटी 4 से एक या एक से अधिक अन्य एमटी 4 के आदेशों की प्रतिलिपि बनाता है। इसलिए, यदि आपके पास विदेशी मुद्रा संकेतों का अच्छा स्रोत है और अपने प्लेटफ़ॉर्म पर इन संकेतों को निष्पादित करना चाहते हैं, तो आप अपने ग्राहकों को सिग्नल भेजना चाहते हैं, या आप कई खातों को प्रबंधित करना चाहते हैं, फिर हमारी मेटाटैपर कॉपियर वह है जिसे आप ढूंढ रहे हैं। कार्यक्रम उन लोगों के लिए भी उपयोगी है जो बुरे संकेतों के स्रोत को जानते हैं और रिवर्स कॉपी की सहायता से कुछ लाभ प्राप्त करना चाहते हैं। विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपियर की मुख्य विशेषताएं: कोई दलाल समर्थन किसी भी खाता प्रकार का समर्थन विश्वसनीयता स्थापित करने और उपयोग करने के लिए सरल कस्टमर लॉटरी प्रबंधन फ़िल्टरिंग आदेश उपयोगकर्ताओं के मानदंडों द्वारा प्रतिलिपि किए गए ऑर्डर समायोजित करना रिवर्स लाइफटाइम लाइसेंस की प्रतिलिपि रिवर्स, कोई मासिक भुगतान नहीं आजीवन समर्थन एकाधिक स्रोत समर्थन एकाधिक रिसीवर समर्थन इंटरनेट के माध्यम से कॉपी करना (विदेशी मुद्रा रिमोट कॉपियर में) कई अन्य विशेषताएं: यहां पूरी सूची देखें हमारे ग्राहक क्या कहते हैं उपभोक्ताओं के लिए, उपभोक्ताओं के लिए प्रतिष्ठा प्रबंधन कॉर्पोरेट समर्थन कार्यक्रम आपके व्यापार प्रतिष्ठा को प्रबंधित और मरम्मत करने का यह सबसे अच्छा तरीका है। नकारात्मक शिकायतों को छिपाना केवल एक बैंड-एआईडी है उपभोक्ताओं को यह देखना है कि व्यवसाय की देखभाल कैसे हुई। सभी व्यापार में शिकायतें मिलती हैं। वे व्यवसाय उन शिकायतों का ध्यान कैसे रखते हैं, जो अच्छे व्यवसायों को खराब व्यवसायों से अलग करता है उपभोक्ता किसी के साथ व्यापार करना पसंद करते हैं जो गलतियों को स्वीकार कर सकते हैं और बता सकते हैं कि उन्होंने सुधार कैसे किया। कॉर्पोरेट एडवोकेसी बिजनेस रिमेडिएशन और ग्राहक संतुष्टि कार्यक्रम। होम रिपोर्ट सेवाएं उपभोक्ता सेवाएं सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपियर सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपियर यूसुफ कुल धोखाधड़ी 180 स्वचालित विदेशी मुद्रा व्यापार की सेवा प्रदान करने के लिए 180 ले लिया और यह कभी भी काम नहीं करता एक बार न ही वह मुझे वापसी करेंगे और वह किसी फोन नंबर की तरह ही किसी भी संपर्क जानकारी प्रदान करने के लिए अभ्यस्त होगा उसे संपर्क करने का एकमात्र तरीका है उसकी वेबसाइट पर चैट में सबसे अच्छा और सबसे बढ़िया क्रैकर कॉम है और अगर आप कभी भी उसे पकड़ सकते हैं, तो आप उसे ईमेल कर सकते हैं लेकिन अंत में उसके लिए एक हफ्ते के बारे में ले जाता है, अंत में आप को वापस आ जाओ और फिर यह है कोई मदद नहीं और आप को फिर से ईमेल करें और फिर से एक और सप्ताह के लिए सुनो। यह बिल्कुल हास्यास्पद नहीं है, वह इसे नहीं दे रहा है इंटरनेट Ripoff रिपोर्ट उपभोक्ताओं को पहले संशोधन को मुक्त भाषण के अधिकार की रक्षा करता है Report - Rebuttal - मध्यस्थता यदि आपका व्यवसाय करने के लिए तैयार है ग्राहक संतुष्टि के प्रति वचनबद्धता यहाँ क्लिक करें .. इस आदमी के यूसुफ को भी विदेशी मुद्रा व्यापार कापियर तक पहुंचने के लिए 4 एक्सकोच के दावे के रूप में जाना जाता है। गलत आप अपनी फीस का भुगतान करते हैं और कभी भी तुच्छ नहीं हो जाते हैं और वह आपके पैसे वापस नहीं लौटाएंगे। यदि वह एक असली व्यापारी है तो पैसे वापस नहीं लौटाएंगे। उनकी वेबसाइट सर्वश्रेष्ठ है। एक्सट्रैक्ट्राडैपीओर यदि आप उससे मिलकर भाग्यशाली हैं, तो चैट पर उसे पकड़ लें तो वह आपके प्रश्नों से छुटकारा पायेगा और मदद की पेशकश करेगा लेकिन कभी नहीं करेगा। कृपया इस व्यक्ति से अवगत रहें, उसे संपर्क करने का कोई अन्य तरीका नहीं है, कोई फोन नहीं है और अगर आप से पूछना चाहते हैं तो वह आपको नहीं दे सकता है इसलिए मैं वास्तव में यह भी नहीं जानता कि वह कहाँ स्थित है, ईस्ट कोस्ट या लंदन के रूप में मेरे बैंक स्टेटमेंट ने कहा है यह लंदन में स्किल से आया था वैसे भी, कृपया अपना पैसा बचाओ, वह धोखाधड़ी है यह रिपोर्ट रिप्फ रिपोर्ट पर 07312018 08:04 पर पोस्ट की गई और यहां स्थित एक स्थायी रिकॉर्ड है: ripoffreportreportsbest-forex-trade-copierinternetbest-forex-trade-copier-joseph-total-fraudstertook-180-से-प्रदान-एक-सेवा के- ऑटो 1,245,609। इंगित किया गया पोस्टिंग समय एरिज़ोना स्थानीय समय है। एरिज़ोना डेलाइट बचत का पालन नहीं करता है, इसलिए वर्ष के समय के आधार पर पोस्ट का समय पर्वतीय या प्रशांत हो सकता है। फाड़ दी गई रिपोर्ट में इस रिपोर्ट का एक विशेष लाइसेंस है। Ripoff रिपोर्ट की लिखित अनुमति के बिना इसे कॉपी नहीं किया जा सकता है। पढ़ें: विदेशी वेबसाइट हमारी सामग्री चुराएं अतिरिक्त रिपोर्ट्स खोजें यदि आप इस कंपनी के व्यक्ति पर अधिक रिप-रिप रिपोर्ट देखना चाहते हैं, तो यहां खोजें: अपनी खोज में सर्वोत्तम परिणामों को आश्वस्त करने के लिए: नाम कम amp सरल रखें और अलग-अलग प्रयास करें नाम की विविधताएं कंपनी नाम के अंत में एस, इंक।, कॉर्प, या एलएलसी शामिल न करें। सर्वोत्तम परिणाम प्राप्त करने के लिए केवल नाम के पहले प्रथम भाग का उपयोग करें केवल एक समय में एक नाम की खोज करें यदि कंपनी के कई AKA हैं रिपोर्ट amp Rebuttal इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप कंपनी या व्यक्तिगत के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी के साथ एक मालिक, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं क्या आप एक ही कंपनी या व्यक्ति का शिकार भी हैं जस्टिस एक रिप रिपोर्ट रिपोर्ट, अन्य उपभोक्ताओं को शिक्षित करने में मदद करें और उन्हें अपने साथ दूर न दें। आपकी प्रतिष्ठा की मरम्मत करें आपके खिलाफ दायर रिपोर्टें सामने आईं, हमारे कॉरपोरेट एडवोकेसी प्रोग्राम के जरिए मुद्दों को हल करें और विश्वास फिर से बनाएं। कॉर्पोरेट वकालत कार्यक्रम: आपके व्यवसाय की प्रतिष्ठा को प्रबंधित और मरम्मत करने का सबसे अच्छा तरीका। नकारात्मक शिकायतों को छिपाना केवल एक बैंड-एआईडी है उपभोक्ता यह देखना चाहते हैं कि व्यवसाय व्यवसाय की देखभाल कैसे करते हैं। सभी व्यवसायों में शिकायतें मिलती हैं। वे व्यवसाय उन शिकायतों का ध्यान कैसे रखते हैं, जो अच्छे व्यवसायों को खराब व्यवसायों से अलग करता है रिपोर्टों को बेहतर तरीके से निकालना अभिलेख सीधे सेट करने के लिए अर्बिट्रेट: सोमवार, 30 नवंबर, 2018 पोस्ट किया गया: सोमवार, 30 नवंबर, 2018 मैं एक हफ़्ते से अधिक समय के लिए रिफंड मांग रहा हूं, लेकिन वे वापस आ गए हैं Ive ने उन्हें सारी जानकारी दी और मेरे परिणाम साबित कर दिया। ये मेरे परिणाम लगभग एक महीने तक इस सेवा का उपयोग कर रहे हैं। बाकी महीने में डेव ने एक डेमो का इस्तेमाल किया जो कुल मिलाकर, -200pips नीचे। यह कुछ बी एस है। यह सेवा आपके पैसे वापस वापस नहीं करेगी कृपया मुझे गलत साबित करें। रिपोर्ट अटैचमेंट: इस रिपोर्ट का उत्तर दें क्या आप एक स्वामी, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, जो कंपनी या व्यक्ति के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी रखते हैं, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैं 2 कंपनी के रिबूटल मालिक बेस्ट फॉरेक्स ट्रेड कॉपियर लेखक: यूसुफ - सर्वश्रेष्ठ विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपियर - (यूएसए) प्रस्तुत: मंगलवार, 20 अक्टूबर, 2018 पदोन्नति: मंगलवार, 20 अक्टूबर, 2018 मेरा नाम यूसुफ है और मैं अपने विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपियर और सिग्नल सेवा के बारे में पोस्ट किए गए दावों का जवाब दे रहा हूं। हालांकि मैं यह नहीं बता सकता कि ये व्यक्तियों के अनुभवों को शामिल करने के मामले क्या हैं क्योंकि इसमें कोई नाम नहीं है, मैं उन कुछ चीजों को साझा करना चाहूंगा जो कि मैं व्यक्तिगत रूप से संकेत सेवा प्रदाता के रूप में जाना चाहता हूं। किसी अवसर पर, यह संभव है कि कोई मुझे ईमेल भेज सकता है और यह सीधे मेरे स्पैम पर जाएगा और मैं इसे याद कर सकता हूं जो कि मैं हमेशा गंभीर रूप से खेद करता हूं और अगर वह कभी होता है तो मेरे सब्स्क्राइबर से माफी मांगता। मैं अपने ग्राहकों के लिए या तो मेरे वेबसाइट पर लाइव चैट विकल्प के माध्यम से या एक समर्पित ईमेल सूची में शामिल होने के लिए संपर्क करने के लिए कई अलग-अलग अवसरों को बनाने का प्रयास करता हूं, जब वे एक ग्राहक बनें, जिस तरह से वे मुझसे जुड़ सकते हैं और कोई स्पैम नहीं है शामिल फिल्टर धनवापसी के मुद्दे को संबोधित करते हुए, मेरी वेबसाइट विशेष रूप से बताती है कि मेरी धनवापसी नीति यह है कि अगर मैं अपनी सब्सक्राइबर को मेरी सेवा खरीदते समय 30 दिनों के अंदर लाभ नहीं कमाता, तो मैं उनके पैसे वापस कर दूंगा। उन सभी को पूछने पर रिफंड के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए वे मुझे अपने मेटा-ट्रेडर चार खाते का बयान दिखाते हैं जो मुझे ट्रेड कॉपियर के उपयोग के माध्यम से उन ट्रेडों को दिखाता है जो मैं उनके लिए निष्पादित करता हूं। जाहिर है वहाँ बहुत से लोग हैं जो मेरे व्यापार कॉपियर का उपयोग करते हुए एक ही खाते में व्यापार जारी रखेंगे और मुझे उसी खाते पर उन लोगों के साथ या उनके साथ व्यापार करने की इजाजत दे सकेगा जो परिणामों को तिरछेगा और यह पता लगाना कठिन होगा जहां नुकसान होता है, इसलिए यही वजह है कि मुझे अपने ग्राहकों से बकाया प्राप्त करना है जो रिफंड की मांग कर रहे हैं। यदि वे कथन का उत्पादन नहीं कर सकते हैं, तो मैं आमतौर पर धनवापसी जारी नहीं कर सकता क्योंकि मैं अपने सब्सक्राइबर के लिए हर दिन पांच दिन एक हफ्ते में बहुत मेहनत करता हूं यह सुनिश्चित करने के लिए कि वे मेरे व्यापार के परिणामस्वरूप सकारात्मक मासिक लाभ कमाते हैं। मैं एशियाई, लंदन और न्यूयॉर्क के कारोबारी सत्रों में करीब-करीब घड़ी का कारोबार करता हूं और यह काम करने के लिए एक बहुत ही समय लगता है। मैं 2001 के बाद से यह कर रहा हूं और 2007 के बाद से अपने सब्सक्राइबर को व्यापार और सिग्नल सेवाएं दे रहा हूं। मुझे एक परिवार होने पर धन्य हो गया है जो समय का समर्थन करता है और समझता है और मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार सेवा की मांग करने की आवश्यकता होती है और वे मुझे सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने की अनुमति देते हैं I मेरे सभी ग्राहकों के लिए कर सकते हैं अन्त में, मेरा व्यापार कॉपियर उसी प्रकार है जो एफएक्स नीले द्वारा उपयोग किया जाता है। यह एक बहुत अच्छा व्यापार कॉपियर है लेकिन निष्पादित किए गए संकेतों को मेरे द्वारा व्यक्तिगत रूप से निष्पादित किया जाता है और यह कि जहां स्वचालित ब्लैकबॉक्स ट्रेडिंग सिस्टम और आपके लिए एक पेशेवर विदेशी मुद्रा व्यापारी व्यापार के बीच का अंतर होता है। मैं कभी भी खोने का महीना नहीं खोना चाहता और मैं अपने सभी ग्राहकों के लिए 2007 से ऐसा कर रहा हूं। मैं किसी भी व्यक्ति को निजी सहायता प्रदान करता हूं जिसे व्यापार कॉपियर के साथ स्थापना की ज़रूरत होती है या व्यापार कॉपियर काम करने के लिए आवश्यक किसी भी जानकारी की आवश्यकता होती है, मैं जितनी बार संभव हो वहां रहने की कोशिश करता हूं, लेकिन मैं पहले एक व्यापारी हूं और कुछ समय मैं कुछ घंटे मेरे ईमेल का उत्तर देने के पीछे मैं किसी के लिए माफी चाहता हूं जो किसी कारण या किसी अन्य वजह से दरार से गिर पड़ा और जिस सेवा को उन्होंने उम्मीद की थी, उसे नहीं मिला, लेकिन मुझे उम्मीद है कि वे मुझे तकनीकी सहायता के मुद्दों को सही करने का अवसर जारी रखेंगे ताकि वे वास्तव में लाभ कमा सकें। बाकी मेरे ग्राहकों ने अर्जित किया विदेशी मुद्रा में पैसा बनाना एक बढ़िया अवसर है, मैं हमेशा और आपकी सभी सब्सक्राइबरों की मदद के लिए अपनी पूरी कोशिश करता हूं क्योंकि यह वास्तव में मेरी मदद करने के लिए मेरा जुनून है यूसुफ सबसे अच्छा विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपियर इस रिपोर्ट का जवाब क्या आप कंपनी या व्यक्तिगत के बारे में नकारात्मक या सकारात्मक जानकारी के साथ एक स्वामी, कर्मचारी या पूर्व कर्मचारी हैं, या आप इस कंपनी पर अंदरूनी जानकारी प्रदान कर सकते हैंआप सभी की ज़रूरत शुरू करने के लिए एक लाइव या डेमो है किसी भी दलाल और सदस्यता के साथ खाते में एफएक्स व्यापार कॉपियर चूंकि हमारे पास किसी दलाल के साथ कोई संबंध नहीं है इसलिए यह आपका फैसला है कि आप किस दलाल का चयन करेंगे अधिक जानें आवश्यकताएँ जब तक आप एमटी 4 प्लेटफॉर्म का उपयोग करते हैं तब तक आप अपनी पसंद के किसी ब्रोकर का उपयोग कर सकते हैं। ट्रेडों को अपने खाते में डुप्लिकेट करने के लिए, आपको अपने कंप्यूटर को हर समय चलाना होगा। अधिक जानें हमारे सॉफ्टवेयर का इस्तेमाल करना आसान है, हमारे टॉप-ऑन-लाइन व्यापार कॉपियर कंपनी द्वारा वास्तविक और उपयोग करने में आसान है। विदेशी मुद्रा व्यापार के साथ जुड़े किसी भी चीज के संबंध में आपको कोई निर्णय करने की ज़रूरत नहीं है और 7 दिन का परीक्षण पढ़ें हम अपने संकेतों के लिए 7 दिन का परीक्षण प्रदान करते हैं। क्यों क्योंकि हम ईमानदार हैं और हमारे दर्शकों के लिए साबित करना चाहते हैं कि हम वार्षिक वार्षिक पीिप्स के लिए हजारों उत्पादन कर सकते हैं। और अधिक प्रबंधित विदेशी मुद्रा लेखाएं मेरी विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपिियर सेवा इस ब्लॉग की शुरुआत के बाद से, मुझे पाठकों से ईमेल प्राप्त हुए हैं कि वे मुझे बता रहे हैं कि वे विदेशी मुद्रा में कितना पैसा खो चुके हैं और वे कितनी हताश हैं कि वे अपने नुकसान को वापस करने का प्रयास कर रहे हैं। शुरू में, जो मैं सोच सकता हूँ कि एक ऐसा कोर्स तैयार करना है जो उन्हें उन सटीक रणनीतियों को सिखाना होगा जो मैं हर रोज व्यापार में इस्तेमाल करता हूं और यही है जब विदेशी मुद्रा स्ट्रीट विश्वविद्यालय के पाठ्यक्रम का उत्पादन किया जा रहा है। हालांकि मुझे एहसास हुआ कि छात्रों को अभी भी कुछ समय के लिए अभ्यास करने की जरूरत है जो उन्होंने मुझसे एक डेमो खाते पर सीखे हैं, यही कारण है कि मैंने अपनी खुद की विदेशी मुद्रा व्यापार कॉपियर सेवा के साथ आने का फैसला किया जो कि केवल मेरे पाठ्यक्रम के छात्रों के लिए उपलब्ध है। इस सेवा का मुख्य उद्देश्य अपने छात्र को अपने खाते के विकास में मदद करना है, जबकि वे अब भी सीख रहे हैं कि कैसे मुझसे व्यापार करें। इस तरह से, मैं अपने व्यापारिक कौशल का उपयोग करके अपने पिछले घाटे को वापस करने में मदद कर सकता हूं और साथ ही अपने ट्रेडिंग अकाउंट को तब तक बढ़ा सकता हूं जब तक कि वे अपने दम पर व्यापार करने में सक्षम न हों। हालांकि मुझे लगता है कि बाजार में बहुत सारी हानिकारक सिग्नल सेवाएं उपलब्ध हैं और इसलिए मैंने अपनी स्वयं की सिग्नल सेवा के साथ आने का फैसला किया जो कि लाभदायक माह 8221 पॉलिसी के लिए केवल 8220 पैसे के साथ आता है। जब तक सेवा आपके खाते को महीने के लिए कम से कम 5 तक नहीं बढ़ाती है, आपको महीने के लिए भुगतान नहीं करना पड़ेगा यदि सेवा महीने के कम से कम 5 उत्पादन करने में सफल हो जाती है, तो उन्हें महीने के लिए शुल्क लिया जाएगा। तो यह व्यापार कॉपियर सेवा कैसे काम करता है एक बार पाठ्यक्रम में शामिल होने के बाद, आपको सिग्नल सेवा में 30 दिन का परीक्षण दिया जाएगा ताकि आप अपने लिए यह देख सकें कि सेवा कितनी अच्छी तरह से करती है। आपको क्या करने की आवश्यकता है एक व्यापार कॉपियर सॉफ़्टवेयर को अपने MT4 खाते में स्थापित करना और आपके खाते को मेरा से जोड़ा जाएगा जब भी मैं अपने मंच पर एक व्यापार में प्रवेश करता हूं, तो उसी स्टॉप लॉस और लक्ष्य लाभ के समान व्यापार आपके पक्ष में शुरू हो जाएगा। दूसरे शब्दों में, मैं आपके लिए अपने खाते का व्यापार कर रहा हूं नीचे सेवा के बारे में कुछ टिप्पणियां हैं मेरे कई सदस्य ने कभी भी इससे पहले और इस व्यापार सिग्नल सेवा के साथ व्यापार में कोई मुनाफा नहीं कमाया है जो मैंने उनके लिए सेटअप की है, उनके पास व्यापार से पैसे बनाने का अपना पहला स्वाद है और इससे उन्हें विश्वास और जारी रखने के लिए दृढ़ता। (अस्वीकरण: विदेशी मुद्रा व्यापार में जोखिम होता है और कोई भी तरीका नहीं है, यह सेवा सभी ट्रेडों के लिए 100 समय प्राप्त कर सकती है) (अस्वीकरण: विदेशी मुद्रा व्यापार में जोखिम शामिल है और इस सेवा का कोई तरीका नहीं है जो सभी ट्रेडों के लिए 100 समय जीत सकता है) (अस्वीकरण : विदेशी मुद्रा व्यापार में जोखिम होता है और कोई भी तरीका नहीं है, यह सेवा सभी ट्रेडों के लिए 100 बार जीत सकती है) (अस्वीकरण: विदेशी मुद्रा व्यापार में जोखिम शामिल है और कोई भी तरीका नहीं है, यह सेवा सभी ट्रेडों के लिए 100 समय जीत सकती है) सबसे महत्वपूर्ण बात, वे मैंने उन मुनाफे को देखने के बाद मेरे और अधिक महत्वपूर्ण मेरा कोर्स (फॉरेन स्ट्रीट यूनिवर्सिटी कोर्स) पर विश्वास करना शुरू कर दिया और उन्होंने उन फॉरेन स्ट्रीट यूनिवर्सिटी कोर्स में जो उन्हें सिखाया है अभ्यास करने में और प्रयास करने लगे। पाठ्यक्रम जो मुझे 13 महीने का कड़ी मेहनत करने के लिए ले गया। आजकल समस्या यह है कि बहुत से लोगों को विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रम और लोगों के लिए सिग्नल सेवाएं बेचने की कोशिश कर रहे वास्तविक व्यापारी होने का नाटक कर रहे हैं। कई बार धोखा देने के बाद, लोग विदेशी मुद्रा पाठ्यक्रमों और सेवाओं पर भरोसा नहीं करते हैं, फिर भी जब वे उनके सामने एक वास्तविक सौदा मिलते हैं। यही कारण है कि मैंने इस विदेशी मुद्रा ब्लॉग को शुरू किया और विदेशी मुद्रा स्ट्रीट विश्वविद्यालय पाठ्यक्रम और विदेशी मुद्रा सिग्नल सेवा का निर्माण किया। यह लोगों को दिखाने के लिए है कि व्यापार से पैसा बनाने के लिए वास्तव में संभव है और वास्तव में एक अच्छा कोर्स है जो उन्हें एक लाभदायक व्यापारी में बदल सकता है। बाजार में कुछ विदेशी मुद्रा सेवा के विपरीत, जो बाजार को रोकने से रोकने के लिए बड़े स्टॉप लॉस को छोड़ देता है और फिर जब बाजार उनके पक्ष में होता है तब छोटे लाभ लेते हैं (ये सामान विपणक द्वारा किया जाता है जो खुद को व्यापारियों के रूप में नकली करने की कोशिश कर रहे हैं)। आप देख सकते हैं कि मेरा स्टॉप लॉस बहुत तंग है और मेरे पास एक अच्छा जोखिम इनाम अनुपात है जो कि लाभप्रद व्यापारी की कुंजी है। मुझे उम्मीद है कि यह सेवा आपको उन घटकों को फिर से भरने में मदद करेगी जो आपने पिछले दिनों में की थी और साथ ही आप में से कुछ को अपनी व्यापारिक पूंजी जमा करने में सहायता करने के लिए जब तक आप अपना पाठ्यक्रम लेने के बाद तैयार नहीं होते हैं। यह सब मैं आपके लिए कर सकता हूं और बाकी वास्तव में आप पर निर्भर करता है। आपके जोखिम को लेने के लिए, मैं केवल लाभदायक माह 8221 पॉलिसी के लिए 8220 पैके दे रहा हूं जो आपको कहीं और नहीं मिलेगा, जब तक संकेत सेवा आपको महीने के अंत में लाभ नहीं देती है, तब तक आपसे कोई शुल्क नहीं लिया जाएगा इसके लिए प्रतिशत आप में से जो इस सेवा में रुचि रखते हैं, कृपया अधिक जानकारी के लिए नीचे दी गई लिंक पर क्लिक करें।

No comments:

Post a Comment